Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने बदल डाला अपना लुक और स्टाइल, देखें Video

ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एकदम नए स्टाइल और लुक में नजर आ रही हैं.

Hrithik Roshan की एक्स वाइफ Sussanne Khan ने बदल डाला अपना लुक और स्टाइल, देखें Video

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान का स्टाइलिश अवतार

खास बातें

  • ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान का नया अवतार
  • ग्लैमरस लुक में आईं नजर
  • फैशन डिजाइनर हैं सुजैन खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं. सुजैन खा  अपने अनोखे अंदाज के चलते इंटरनेट पर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनका लुक पूरा ही बदला हुआ आ रहा है. एक तरह से ऐसा लग रहा है कि सुजैन खान ने अपना मेकओवर किया है. सुजैन खान (Sussanne Khan Video) के इस ग्लैमरस लुक को देख फैन्स कमेंट कर रहे हैं तो वहीं सेलेब्रिटी भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

सुजैन खान (Sussanne Khan) इंटीरियर और फैशन डिजाइनर हैं. वे अपने आउटफिट खुज डिजाइन करना पसंद करती हैं. हाल ही में उनके द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वे एक दमदम डिफरेंट लुक में नजर आ रही हैं. बॉडीकॉन टॉप के साथ स्प्लिट हाई थाई स्कर्ट हाई हील्स और स्टाइलिश लुक उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहे है.  इस वीडियो पर अभी तक 14 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. बता दें की कुछ दिनों पहले सुजैन के परिवार में एक नया सदस्य जुड़ा था. उन्होंने एक वीडियो के माध्यम से अपने घर में आए नए मेहमान से अपने फैंस को इंट्रोड्यूज करवाया था. इस नए मेहमान का नाम Malibu Khan है. फैंस ने भी नन्हें मेहमान का जमकर स्वागत किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऋतिक रोशन  (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) दोनों इंडस्ट्री के लवेबल कपल में से एक हुआ करते थे. दोनों ने 14 साल साथ में बिताने के बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया था. हालांकि दोनों अपने दोनों बच्चे रेहान और रिदान की वजह से साथ में दिखाई देते हैं. सुजैन खान अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से सुर्खियो में रहती हैं. सुजैन खान बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया हैं.