सुष्मिता सेन को पड़ा दिल का दौरा, एक्ट्रेस ने खुद बताया- सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी के लिए तैयार हूं

सुष्मिता सेन के फैंस के लिए बुरी खबर है. सुष्मिता को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए किया है.

सुष्मिता सेन को पड़ा दिल का दौरा, एक्ट्रेस ने खुद बताया- सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी के लिए तैयार हूं

सुष्मिता सेन बताई दिल का दौरा पड़ने की बात

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के फैंस के लिए बुरी खबर है. अभिनेत्री को हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए किया है. सुष्मिता सेन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया है कि उन्हें हाल ही में दिल का दौरा पड़ा था. लेकिन अब अभिनेत्री पूरी तरह से ठीक हैं. सुष्मिता सेन ने अपने पिता से साथ खास तस्वीर शेयर कर अपने दिल के दौरे के बारे में बताया है. 

47 साल की अभिनेत्री ने गुरुवार को अपनी तबीयत के बारे में बताते हुए पोस्ट में लिखा, 'अपने दिल को खुश और साहसी रखें, और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी, तो यह आपके साथ खड़ा रहेगा शोना" (मेरे पिता सुबीर सेन के बुद्धिमान शब्द). मुझे कुछ दिनों पहले दिल का दौरा पड़ा था...एंजियोप्लास्टी की गई थी...स्टेंट लगा है...और सबसे जरूरी बात, मेरे हृदय रोग विशेषज्ञ ने फिर से पुष्टि की 'मेरा दिल बड़ा है'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सुष्मिता सेन ने आगे लिखा, 'बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं. ' अपने शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए अभिनेत्री ने पोस्ट के आखिरी में लिखा, 'यह पोस्ट सिर्फ आपको (मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को) खुशखबरी से अवगत कराने के लिए है कि सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी के लिए तैयार हूं. मैं आप लोगों से प्यार करती हूं.' सुष्मिता सेन के फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.  उनका पोस्ट वायरल हो रहा है.