सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जहां भी जाती हैं अपनी एनर्जी से चार चांद लगा देती हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल ही में दिल्ली में एक शादी में नजर आईं और उन्होंने यहां भी डांस का धमाल मचाकर रख दिया.

सुष्मिता सेन ने 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर दूल्हे के साथ किया ढिंचैक डांस, Video हुआ वायरल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के डांस वीडियो (Dance Video) ने जमकर मचाया धमाल

खास बातें

  • सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल
  • दिल्ली की शादी में मचाया धमाल
  • 'चुनरी चुनरी' सॉन्ग पर किया डांस
नई दिल्ली:

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) जहां भी जाती हैं अपनी एनर्जी से चार चांद लगा देती हैं. पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन हाल ही में दिल्ली में एक शादी में नजर आईं और उन्होंने यहां भी डांस का धमाल मचाकर रख दिया. दिल्ली की शादियां अकसर अपने पंजाबी स्टाइल और धमाके के लिए पहचानी जाती हैं और वैसे भी आजकल शादी एक इवेंट में तब्दील हो चुकी है. सुष्मिता सेन ने अपने इंस्टाग्राम (Sushmita Sen Instagram) एकाउंट पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं, जिनमें वे शादी में जमकर डांस कर रही हैं. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) दूल्हा और दुल्हन के साथ जमकर ठुमके लगा रही हैं, और एक समय पर तो वे दुल्हन को गोद में ही उठा लेती हैं.

Uri Box Office Collection: 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' ने रचा इतिहास, 'बाहुबली-2' को यूं पछाड़ा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

Video: नेहा कक्कड़ के 'कोका कोला' पर कार्तिक आर्यन और कृति सेनन का धमाल, 'लुका छिपी' का नया सॉन्ग रिलीज

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इन वीडियो के साथ अने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा है: 'चुनरी चुनरी! ये शिव का फेवरिट सॉन्ग लगता है क्योंकि वे इस पहर सारे स्टेप्स जानता है!!!' यही नहीं, सुष्मिता सेन ने दूल्हा और दुल्हन की फोटो भी पोस्ट की है और लिखा हैः 'बधाई, माइ डार्लिंग्स शिव और रुकमान. आप दोनों परफेक्ट जोड़ी हैं और एक साथ खुशी जीवन जिएं.' सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इस शादी में जमकर मस्ती की है और उन्होंने  होटल में मौजूद मेहमानों को भी अपने साथ डांस करने के लिए मजबूर कर दिया. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने पंजाबी गानों पर विदेशी मेहमानों को डांस करना सिखाया.

Video: कपिल शर्मा के टूट गए दांत और हो गई है कुछ ऐसी हालत, बोले- एक दिन सबका हाल ऐसा होना है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

'दिलबर गर्ल' नोरा फतेही ने किया अब तक का सबसे धांसू Belly Dance, Video हुआ वायरल

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी बेटियों और बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ इस शादी में शामिल हुईं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. सुष्मिता सेन ने 1996 में 'दस्तक' फिल्म से बॉलीवुड में दस्तक दी थी. 'बीवी नंबर 1', 'मैंने प्यार क्यों किया', 'मैं हूं न', 'फिलहाल', बंगाली फिल्म 'निर्बाक' उनकी पॉपुलर फिल्में हैं. 2010 से 2013 तक सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने 'आई एम शी' पीजेंट का आयोजन किया, जिसके जरिए मिस यूनिवर्स के लिए भारत के प्रतिनिधि का चयन किया जाता था. सुष्मिता सेन की दो बेटियां हैं, जिन्हें उन्होंने एडॉप्ट किया है.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...