सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'कहने के लिए बहुत कुछ...'

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फिर से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं का जिक्र किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फिर लिखा इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'कहने के लिए बहुत कुछ...'

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) का पोस्ट वायरल

नई दिल्ली:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैन्स और परिजनों को उनके लिए न्याय का अभी भी इंतजार है. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने फिर से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी भावनाओं का जिक्र किया है. श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने इस बार एक कविता के जरिए फैन्स से अपने दर्द को बयां किया है. उनके इस पोस्ट पर यूजर्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने ट्वीट में लिखा: "धैर्य का शाब्दिक अर्थ है देरी, परेशानी या कष्ट को बिना क्रोधित हुए स्वीकार या सहन करने की क्षमता." उन्होंने अगले ट्वीट में एक कविता शेयर की, जिसमें उन्होंने लिखा: "कहने के लिए बहुत कुछ अभी भी बाकी है, लेकिन कहने के लिए शब्द नहीं है..." श्वेता सिंह कीर्ति ने इस तरह सुशांत के न्याय में हो रही देरी पर अपना दर्द बयां किया है. श्वेता सिंह कीर्ति कैलिफोर्निया में रहती हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए मुहिम चलाती हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के करियर का बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत ने 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में फिल्म 'काय पो चे' से कदम रखा था और इसके बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' और 'एम.एस धोनी' जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में भी दिखाई दिए. सुशांत सिंह राजपूत को धोनी की बायोपिक से सबसे ज्यादा पहचान मिली.