शाहरुख खान के गाने पर सुशांत सिंह राजपूत ने यूं दिये जबरदस्त एक्स्प्रेशन, खूब वायरल हो रहा है Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान के गानों पर लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं.

शाहरुख खान के गाने पर सुशांत सिंह राजपूत ने यूं दिये जबरदस्त एक्स्प्रेशन, खूब वायरल हो रहा है Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने शाहरुख खान के गानों पर दिये जबरदस्त एक्सप्रेशन

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
  • शाहरुख खान के गानों पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देते दिखे एक्टर
  • सुशांत सिंह राजपूत के वीडियो ने जीता फैंस का दिल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने काम और अपने अंदाज से करोड़ों लोगों के दिलों में बखूबी जगह बनाई. उन्होंने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी. टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बात से हर कोई परिचित है कि सुशांत सिंह राजपूत, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काफी बड़े फैन थे. हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह किंग खान के गानों पर लिपसिंक करते हुए नजर आ रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने वायरल वीडियो में ड्राइव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. ड्राइविंग के दौरान भी सुशांत अपने पसंदीदा आइडल यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के गाने 'दीवाना दिल दीवाना' पर जबरदस्त अंदाज में एक्सप्रेशन दे रहे हैं. वीडियो में एक्टर के एक्सप्रेशन और स्टाइल देखने लायक है. सुशांत सिंह राजपूत का यह वीडियो उनके फैनपेज ने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत का अंदाज भी उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस पुराने वीडियो को अब तक 40 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और छिछोरे जैसी कई फिल्म में नजर आ चुके हैं.