बॉक्सिंग के रिंग में सुशांत सिंह राजपूत ने लगाए थे ऐसे पुश अप्स, अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) एक्टिंग के साथ-साथ कई चीजों में एक्सपर्ट थे. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिंग में पुशअप करते नजर आ रहे हैं.

बॉक्सिंग के रिंग में सुशांत सिंह राजपूत ने लगाए थे ऐसे पुश अप्स, अच्छे-अच्छों के छूट जाएंगे पसीने- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बॉक्सिंग रिंग में किए जबरदस्त अंदाज में पुशअप्स

खास बातें

  • बॉक्सिंग रिंग में सुशांत सिंह राजपूत ने किया जबरदस्त अंदाज पुशअप्स
  • एक्टर का अंदाज देख हैरान हुए फैंस
  • सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी एक्टिंग और काम से लोगों के दिलों में खूब जगह बनाई. एक्टर ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह तय की. सुशांत सिंह राजपूत के निधन से न केवल उनके फैन को बल्कि कई बॉलीवुड सितारों को भी झटका लगा. इससे इतर कहा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग के साथ-साथ कई चीजों में एक्सपर्ट थे. हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रिंग में पुशअप करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत फिटनेस के मामले में भी एक्सपर्ट हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. एक्टर के इस वीडियो को अब तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में एक्टर का अंदाज और उनकी एनर्जी देखने लायक है. सुशांत सिंह राजपूत के इस वीडियो को लेकर उनके फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं, साथ ही उन्हें याद भी कर रहे हैं. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. उनके निधन को लेकर पुलिस ने अब तक कई लोगों से पूछताछ की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, सोन चिरैया, एम.एस धोनी, छिछोरे और केदारनाथ जैसी कई शानदार फिल्मों में नजर आए.