सुशांत सिंह राजपूत ने शख्स का गाना सुन बांधे तारीफों के पुल, एक्टर की सादगी ने जीता फैंस का दिल- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स उन्हें गाना सुनाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं, एक्टर भी गाना सुनकर शख्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते.

सुशांत सिंह राजपूत ने शख्स का गाना सुन बांधे तारीफों के पुल, एक्टर की सादगी ने जीता फैंस का दिल- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को शख्स ने सुनाया गाना

खास बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर को शख्स ने सुनाया गाना
  • सुशांत सिंह राजपूत ने की शख्स की खूब तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने अंदाज के लिए खूब जाने जाते हैं. अपनी फिल्मों के जरिए एक्टर ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी की दुनिया से बॉलीवुड तक अपनी राह बनाई थी. एक्टिंग के अलावा सुशांत सिंह राजपूत डांस, पढ़ाई और फिटनेस के मामले में भी मास्टर थे. वहीं, सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स उन्हें गाना सुनाता हुआ नजर आ रहा है. वहीं, एक्टर भी गाना सुनकर शख्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाते.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के सामने खड़ा शख्स उन्हें जबरदस्त अंदाज में गाना सुनाता है, जिसे सुनने के बाद एक्टर उसकी सराहना करते हैं. वीडियो में एक्टर का सादगी भरा अंदाज किसी का भी दिल जीत लेगा. इसमें एक्टर व्हाइट टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं. बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत का एक और पुराना वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह गुब्बारे बेचने वाली महिला के साथ फोटो खिंचवाते हुए नजर आ रहे थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म काय पो चे से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. इसके बाद वह शुद्ध देसी रोमांस, एम.एस धोनी, सोन चिरैया और कई फिल्मों में नजर आए.