सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, बीच सड़क पर रूक कर सुना था फैन्स का गाना

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत का थ्रोबैक Video हुआ वायरल, बीच सड़क पर रूक कर सुना था फैन्स का गाना

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पुराने वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनका फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो बीच सड़क पर खड़े होक फैन्स का गाना सुन रहे हैं और उसे प्रोत्साहित कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख फैन्स उन्हें याद कर इमोशनल भी हो रहे हैं. उनका यह वीडियो फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो बीच सड़क पर खड़े हैं और एक फैन 'इश्क दी गली' गाना गा रहा है. सुशांत सिंह राजपूत फैन का गाना सुन उनकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं. वीडियो में उनके साथ पुलिस भी वहां नजर आ रही है. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 2 लाख 31 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.