सुशांत सिंह राजपूत को आयुष्मान ने स्टेज पर दे डाला था कुछ ऐसा चैलेंज, पूरा करने पर जमकर बजी तालियां- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अवार्ड मंच पर नजर आ रहे हैं, और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) को अपने कंधों पर उठा रखा है.

सुशांत सिंह राजपूत को आयुष्मान ने स्टेज पर दे डाला था कुछ ऐसा चैलेंज, पूरा करने पर जमकर बजी तालियां- देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत ने विक्की कौशल को उठा लिया था कंधों पर

खास बातें

  • सुशांत को आयुष्मान ने दिया चैलेंज
  • सुशांत ने चुटकियों में किया पूरा
  • अब वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कई पुराने वीडियो वायरल हो रहे हैं. उनके फैन्स लगातार उनसे जुड़े खास पलों को याद कर रहे हैं. किसी वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत गाना गा रहे होते हैं तो कभी किसी वीडियो में अपने डॉगी के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अवार्ड मंच पर नजर आ रहे हैं, और उन्होंने बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal)  को अपने कंधों पर उठा रखा है. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Video) का यह वीडियो स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का है. इसमें सुशांत सिंह राजपूत मंच पर अवॉर्ड लेने आते हैं तो वहां पर आयुष्मान खुराना होस्ट होते हैं. आयुष्मान खुराना सुशांत से कहते हैं कि आपने केदारनाथ फिल्म में सारा अली खान को उठाकर केदारनाथ के दर्शन करवाए थे क्या आप विक्की कौशल को उठा सकते हैं. इस पर सुशांत सिंह राजपूत एकदम से विक्की कौशल को अपने कंधों पर उठा लेते हैं. सुशांत के विक्की को कंधों पर उठाने के बाद एकदम से सारा माहौल तालियों से गूंज उठता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर हुआ था. वह घर में मृत पाए गए थे, और पोस्ट मार्टम रिपोर्ट के बाद पता चला था कि उनका निधन हैंगिंग से हुआ था. हालांकि सुशांत के दोस्तों और परिजनों से पूछताछ जारी है और पुलिस इस केस के हर पहलू की बहुत ही बारीकी से जांच कर रही है.