Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर एक्टर को एकटक निहारता रहा डॉगी फज, वायरल हुई Photo  

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए एक साल का वक्त हो चला है, लेकिन उनके फैन्स उन्हें भूल नहीं पाए हैं. सुशांत का डॉगी फज आज भी उन्हें याद करता है.  

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर एक्टर को एकटक निहारता रहा डॉगी फज, वायरल हुई Photo  

सुशांत के डॉग फज की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • वायरल हुई सुशांत सिंह राजपूत के डॉग फज की तस्वीर
  • दिवंगत एक्टर को एकटक निहारता रहा फज
  • तस्वीर ने किया सुशांत के फैन्स को भावुक
नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को इस दुनिया से गए एक साल का वक्त हो चला है, लेकिन उनके फैन्स आज भी उन्हें भूल नहीं पाए हैं. दिवंगत एक्टर की पहली पुण्यतिथि पर हर किसी ने उन्हें याद किया और अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दी. इस बीच सोशल मीडिया पर सुशांत (Sushant Singh Rajput Video) के डॉग फज की एक बेहद ही इमोशनल कर देने वाली तस्वीर सामने आई है, जिसे देखकर यकीनन आपकी भी आंखें नम हो जाएंगी. इस तस्वीर में उनका डॉगी फज (Fudge) एक्टर की पुण्यतिथि पर टकटकी लगाकर उन्हें निहार रहा है. 

इस भावुक कर देने वाली फोटो को वूंपला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Dog) की एक फोटो लगी है, जो फूल माले से सजी हुई है और उनका डॉगी फज दूर बैठे एक्टर की तस्वीर को निहार रहा है. इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैन्स की भी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि, ‘यह दिल तोड़ने वाला है'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अपने इस प्यारे से दोस्त के बारे में ही सोच लिया होता'.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का डॉगी फज उनके बेहद करीब था और सुशांत के भी सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वे अपने डॉग से प्यार करते दिखे थे. सुशांत के निधन के बाद उनके घरवालों ने फज को अडॉप्ट कर लिया था. बता दें, बीते साल 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com