Republic Day 2021: सुरभि चंदना ने बोला सनी देओल का डायलॉग- हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...जिंदाबाद है...

Republic Day 2021: टीवी का सबसे पॉपुलर शो नागिन 5 (Naagin 5) में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Republic Day 2021: सुरभि चंदना ने बोला सनी देओल का डायलॉग- हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...जिंदाबाद है...

Republic Day 2021: सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने बोला सनी देओल का डायलॉग

खास बातें

  • गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सुरभि चंदना का दमदार वीडियो हुआ वायरल
  • सुरभि चंदना ने सनी देओल के अंदाज में कहा- हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...
  • सुरभि चंदना का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Republic Day 2021: टीवी का सबसे पॉपुलर शो नागिन 5 (Naagin 5) में इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. हाल ही में  सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म गदर में सनी देओल का फेमस डायलॉग- हमारा हिंदुस्तान जिंदाबाद था...जिंदाबाद है... लिप सिंक करती हुई नजर आ रही हैं. गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले सुरभि चंदना का यह वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

दरअसल, सुरभि चंदना (Surbhi Chandana) ने  गणतंत्र दिवस (Republic Day) के मौके पर यह वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह HiPi एप पर सलाम इंडिया चैलेंज का जिक्र कर रही हैं. साथ ही उन्होंने एप पर अपनी वीडियो शेयर करके गणतंत्र दिवस पर फैन्स को बधाई दी हैं. सुरभि चंदना का यह स्टाइल फैन्स बहुत पसंद कर रहे हैं और उनके इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने जी टीवी के शो 'कुबूल है' में हया के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. जिसके बाद वह स्टार के कई पॉपुलर शो जैसे 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय' और 'संजीवनी' में भी नजर आईं. यही नहीं, 'संजीवनी' में उनके ईशानी अरोड़ा के किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.