महेश बाबू की बेटी सितारा ने कराया फोटोशूट, अदाएं देख कर बोले फैंस- यूं ही नहीं सुपरस्टार की बेटी है

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की बिटिया सितारा का लेटेस्ट फोटोशूट खूब वायरल हो रहा है. इसे उनकी मम्मी नम्रता शिरोड़कर ने शेयर किया है.

महेश बाबू की बेटी सितारा ने कराया फोटोशूट, अदाएं देख कर बोले फैंस- यूं ही नहीं सुपरस्टार की बेटी है

सितारा का लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो

नई दिल्ली :

तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म के सॉन्ग रिलीज हो रहे हैं और खूब पसंद भी किए जा रहे हैं. खास बात यह है कि महेश बाबू की बेटी सितारा उनकी आने वाली फिल्म  'सरकारू वारी पाटा' से डेब्यू करने जा रही है. फिल्म के सॉन्ग 'पेनी' का सॉन्ग रिलीज गो गया है, जिसमें सितारा नजर आ रही हैं. सितारा अभी छोटी है, लेकिन वह काफी टैलेंटेड है. सितारा की मां नम्रता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेटी के लेटेस्ट डांस वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है. नम्रता ने एक वीडियो शेयर की है जो सितारा के फोटोशूट का है, इसमें सितारा किसी स्टार की तरह अदाएं दिखा रही है. पीले रंग की ड्रेस में सितारा काफी सुंदर और ग्लैमरस दिख रही है. 

हाल ही में वायरल हुए वीडियो में सितारा 'सरकारू वारी पाटा' का सॉन्ग पेनी  पर झूमकर डांस कर रही हैं और उनका अंदाज खूब पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए सितारा ने लिखा है, 'पेनी लाइव हो चुका है. इस फिल्माने में बहुत मजा आया. उम्मीद है आप लोगों को यह पसंद आएगा.' इसस पहले सितारा ने प्रोमो रिलीज के मौके पर मैसेज अपने पिता महेश बाबू के लिए लिखा था कि उम्मीद करती हूं कि आपको मुझ पर गर्व होगा. बता दें कि महेश बाबू की बेटी सितारा 9 साल की है, इतनी कम उम्र में भी वह शानदार डांस कर रही हैं. 'सरकारू वारी पाटा' में महेश बाबू के साथ कीर्ति सुरेश लीड रोल में हैं और इस फिल्म को परशुराम ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 12 मई को रिलीज होने जा रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट पर हाथ में हाथ डाले स्पॉट हुए : ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद