कर्ली बाल, लंबी हाइट, खूबसूरत चेहरा...महेश बाबू की बेटी सितारा पर लोग हुए फिदा, लेटेस्ट VIDEO देख बोले- मां भी फेल है 

महेश बाबू हाल ही में अपनी बेटी सितारा के साथ स्पॉट हुए. वीडियो के सामने आने के बाद लोग सितारा को देखकर हैरान रह गए हैं, क्योंकि वे हाइट में पापा के कन्धों से ऊपर तक पहुंच गई हैं और दिखने में बिलकुल अपने पिता पर गई हैं. 

कर्ली बाल, लंबी हाइट, खूबसूरत चेहरा...महेश बाबू की बेटी सितारा पर लोग हुए फिदा, लेटेस्ट VIDEO देख बोले- मां भी फेल है 

महेश बाबू की बेटी सितारा का वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की साउथ में एक अलग लेवल की फैन फॉलोइंग है. इतना ही नहीं, हिंदी सिनेमा प्रेमियों के बीच भी उनकी पॉपुलैरिटी देखते ही बनती है. महेश बाबू हाल ही में अपनी बेटी सितारा के साथ स्पॉट हुए, जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग सितारा को देखकर हैरान रह गए हैं, क्योंकि वे हाइट में पापा के कन्धों से ऊपर तक पहुंच गई हैं और दिखने में बिलकुल अपने पिता पर गई हैं. 

बता दें, महेश बाबू ने बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से शादी की है. नम्रता शिरोडकर मॉडल रह चुकी हैं. साल 1993 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब भी नम्रता ने अपने नाम किया था. उन्होंने फिल्म 'जब प्यार किसी से होता है (1998)' में सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में ट्विंकल खन्ना भी थीं, लेकिन नम्रता को लोगों ने ज्यादा पसंद किया. नम्रता शिरोडकर ने साउथ की भी कई फिल्में कीं. फिल्म वामसी के सेट पर नम्रता को महेश बाबू से प्यार हो गया था और चार साल की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी कर ली.

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी 10 फरवरी, 2005 को हुई थी. शादी के बाद महेश बाबू नहीं चाहते थे कि नम्रता फिल्मों में कम करें इसलिए एक्ट्रेस इंडस्ट्री से दूर हो गईं. महेश और नम्रता के दो बच्चें हैं गौतम और सितारा. नम्रता शिरोडकर इंस्टा पर अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं और अपनी और फैमिली की फोटो शेयर करती रहती हैं. वहीं सितारा की लेटेस्ट वीडियो देखने के बाद फैन्स उन पर फिदा हो गए हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, "पापा पर गई है. अब ये हमेशा जवान रहेगी". 

ये भी देखें: आलिया ने ऐसे किया रिएक्ट जब पैपराजी ने कहा तुम क्या मिले "अच्छा गाना है"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com