Karenjit Kaur: रिलीज हुआ Sunny Leone की वेब सीरीज का टीजर, इस दिन उठेगा एक्ट्रेस की जिंदगी से पर्दा...

सनी लियोन ने अपनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का टीजर ट्विटर पर जारी किया है.

Karenjit Kaur: रिलीज हुआ Sunny Leone की वेब सीरीज का टीजर, इस दिन उठेगा एक्ट्रेस की जिंदगी से पर्दा...

16 जुलाई से शुरू होगी सनी लियोन की वेब सीरीज

नई दिल्ली:

सनी लियोन बॉलीवुड में फिल्में कर चुकी हैं. कई विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं. 'बिग बॉस' के जरिये छोटे परदे पर भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं, अब बारी वेब सीरीज की है. जी हां, उनकी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का टीजर खुद सनी ने ट्विटर पर जारी किया है. इसमें बचपन, परिवार और पोर्न स्टार बनने के सफर को दिखाया जाएगा. कैसे पोर्न इंडस्ट्री छोड़ सनी बॉलीवुड में आकर विवादों से घिर जाती हैं, इसकी कहानी भी परदे पर दिखाई जाएगी. सनी ने ट्विटर पर इसका वीडियो जारी करते हुए बताया कि सीरीज की शुरुआत 16 जुलाई से होगी.

बनियान के विज्ञापन पर बेकाबू हो गईं सनी लियोन, बोलीं- ये लंबा टिकेगी

सनी लियोन की इस वेब सीरीज को लेकर सरगर्मियां पहले ही तेज हो चुकी हैं. इसमें उनकी अमेरिकी पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक की जर्नी को दिखाया जाएगा. इस सीरीज में उनके जीवन के कई रहस्यों पर से पर्दा उठ सकेगा, और उनकी जिंदगी और संघर्ष के अहम पहलू भी नजर आएंगे. 

बच्चों को नाना-नानी का आशीर्वाद दिलाने गंगा घाट पहुंची सनी लियोन, फोटो हुई वायरल

सनी लियोन ने 2011 में ‘बिग बॉ 5’ के जरिये भारत में कदम रखा था, और वह घर-घर जाना पहचाना चेहरा बन गई थीं. बिग बॉस के दौरान ही महेश भट्ट ने उन्हें ‘जिस्म 2’ ऑफर कर दी थी. सनी लियोन 'स्पिलिट्सविला' में भी नजर आईं, और उन्होंने एकता कपूर के साथ ‘रागिनी एमएमएस 2’ की और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com