सनी लियोन ने चिल्लाते हुए दोस्त पर लगा दी जंप, और फिर...देखें Video

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों चीन में हैं. लेकिन सनी लियोन सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव हैं और अपनी फोटो-वीडियो पोस्ट कर रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी दोस्त के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

सनी लियोन ने चिल्लाते हुए दोस्त पर लगा दी जंप, और फिर...देखें Video

Sunny Leone Video: सनी लियोन ने वीडियो में जमकर मचाया हंगामा

खास बातें

  • सनी लियोन का नया वीडियो वायरल
  • दोस्त जमकर मचाया धमाल
  • अनोखे अंदाज में दिखीं सनी लियोन
नई दिल्ली:

सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों चीन में हैं. लेकिन सनी लियोन सोशल मीडिया पर पूरी तरह एक्टिव हैं और अपनी फोटो-वीडियो पोस्ट कर रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपनी दोस्त के साथ एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वे बिस्तर पर अपनी सहेली के साथ जमकर उधम मचा रही हैं. इस वीडियो में सनी लियोन अपनी दोस्त के साथ बिस्तर पर जमकर कूद रही हैं और चिल्ली रही हैं. सनी लियोन (Sunny Leone Video) का ये वीडियो अपने आप में काफी अनोखा है, क्योंकि दोनों दोस्तों का ये अंदाज कुछ हटकर ही है.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ ने Pulwama Attack पर बनाया देशभक्ति भरा सॉन्ग, Video हुआ वायरल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Gully Boy Box Office Collection Day 4: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा, कमाए इतने करोड़

सनी लियोन (Sunny Leone) समय-समय पर सोशल मीडिया पर धमाल करती रहती हैं. कुछ दिन पहले ही सनी लियोन (Sunny Leone Instagram) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने वैलेंटाइन्स डे का हिंदी अनुवाद किया था.  इस वीडियो में सनी लियोन के मेकअप आर्टिस्ट टोमास मोका उनसे पूछते हैं कि हैप्पी वैलेंटाइन्स डे को हिंदी में क्या कहेंगे तो सनी लियोन कहती हैं, 'दिल की धड़कन.' इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब देखा गया.

नेहा कक्कड़ ब्रेकअप के बाद फिर हुईं इमोशनल, वायरल Video में छलका दर्द

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Pulwama Attack: अजय देवगन ने कर दिया ऐलान, पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी 'Total Dhamaal'

सनी लियोन (Sunny Leone)मलयालम फिल्मों में डेब्यू करने जा रही हैं. सनी लियोन मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार माम्मुटी के साथ 'मधुरा राजा' में सॉन्ग कर रही हैं. सनी लियोन मलयालम फिल्म 'रंगीला' में लीड रोल में हैं. सनी लियोन (Sunny Leone) ने टेलीविजन पर बिग बॉस से भारत में अपने सफर की शुरुआत की थी. सनी लियोन का एक मेकअप ब्रांड भी है जिसके सिलसिले में वे चीन गई हुई हैं. सनी लियोन एक ही समय में कई काम कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...