बिहार के स्टूडेंट ने फॉर्म में सनी लियोन और इमरान हाशमी को बताया था मम्मी-पापा, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने बिहार के उस छात्र की खबर पर रिएक्शन दिया है, जिसमें उसने सनी लियोन और इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को मम्मी-पापा बताया था.

बिहार के स्टूडेंट ने फॉर्म में सनी लियोन और इमरान हाशमी को बताया था मम्मी-पापा, अब एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब...

सनी लियोन (Sunny Leone)

नई दिल्ली:

बीते दिनों बिहार से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी. यहां स्नातक के एक छात्र ने फॉर्म में अपने माता-पिता के तौर पर फिल्म अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) का नाम भरा है. इस छात्र का यह डॉक्यूमेंट सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि यह सनी लियोन (Sunny Leone) तक  भी पहुंच गया. एक्ट्रेस ने इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. उन्होने आरजेडी के ट्वीट को शेयर कर अपना रिएक्शन दिया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

सना खान ने पति मुफ्ती अनस को यूं किया बर्थडे विश, Photo पोस्ट कर बोलीं- बेस्ट शौहर...

सनी लियोन (Sunny Leone) ने अपने ट्वीट में लिखा: "यह बच्चा शानदार है. बड़े सपने की ओर..." सनी लियोन के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि बिहार  के मुजफ्फरपुर शहर में स्थित बीआरए बिहार विश्वविद्यालय (Bhim Rao Ambedkar Bihar University) अंतर्गत आने वाले मीनापुर स्थित धनराज महतो कॉलेज के छात्र कुंदन कुमार ने अपने फॉर्म में मां का सनी लियोन, पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान का भरा है.


Salman Khan ने सेलिब्रेट किया बॉडीगार्ड का जन्मदिन, केक मिलते ही किया ऐसा- देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर वायरल हुए उक्त फार्म के बारे में विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार राम कृष्ण ठाकुर ने कहा था कि उन्हें मामले की जानकारी मिली है और यह छात्र की शरारत मालूम होती है. उन्होंने कहा था कि संबंधित कॉलेज से इस बारे में पता कराया जा रहा है और इसकी जांच कराई जा रही है.