सनी लियोन जाना चाह रही थीं हिल स्टेशन, लेकिन भीड़ देख मुंह लटकाए आईं लौट- देखें Video

सनी लियोन ने भी हिल स्टेशन जाने का मन बनाया. बैग तक पैक कर लिया और निकल भी पड़ीं लेकिन हिल स्टेशन पर लोगों के हुजूम को देखकर उन्होंने जाने का मन बदल लिया और मुंह लटकाए लौट आईं.

सनी लियोन जाना चाह रही थीं हिल स्टेशन, लेकिन भीड़ देख मुंह लटकाए आईं लौट- देखें Video

सनी लियोन ने शेयर किया मजेदार वीडियो

नई दिल्ली :

गर्मी का मौसम है और जला देने वाली गर्मी पड़ रही है. मॉनसून अभी तक आंखमिचौली खेल रहा है. ऐसे मे किसी का भी मन हिल स्टेशन पर जाने को करेगा. ऐसा ही कुछ काम में दिन रात व्यस्त रहने वाली सनी लियोन के साथ भी हुआ. सनी लियोन ने भी हिल स्टेशन जाने का मन बनाया. बैग तक पैक कर लिया और निकल भी पड़ीं लेकिन हिल स्टेशन पर लोगों के हुजूम को देखकर उन्होंने जाने का मन बदल लिया और मुंह लटकाए लौट आईं. सनी लियोन ने एक वीडियो शेयर किया है, उससे वह कुछ ऐसे ही एक्सप्रेशन दे रही हैं. 

यूं लौट आईं सनी लियोन
सनी लियोन अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी सीरीज की शूटिंग करती नजर आ रही हैं. इसमें पहले वह बैग लेकर आगे भागती हैं, और फिर मुंह लटकाए लौट आती हैं. इस तरह उन्होंने यह दिखाया है कि उनका पहाड़ों पर जाने का कितना मन है. लेकिन लोगों की भीड़ को देखकर डर गई हैं क्योंकि इस वीडियो के बीच में मीडिया पर वायरल हो रही लोगों की भीड़ की एक फोटो भी नजर आती है. सनी लियोन ने इस वीडियो के साथ मैसेज लिखा है, 'घर पर रहें! पहाड़ कहीं जाने वाले नहीं...आपको भी कहीं नहीं जाना चाहिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com