Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने किया खुलासा, कहा- 'कोरोना काल के दौरान ...' 

सनी लियोन (Sunny Leone) के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने इंटरव्यू के दौरान अपने बारे एक बड़ा खुलासा किया है.

Sunny Leone के पति डेनियल वेबर ने किया खुलासा, कहा- 'कोरोना काल के दौरान ...' 

सनी लियोन (Sunny Leone) के पति डेनियल (Daniel Weber) ने किया खुलासा

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सनी लियोन (Sunny Leone) अकसर अपने फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं. सनी और उनके पति डेनियल वेबर की जोड़ी भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रहती है. सनी आए दिन अपने पति डेनियल (Daniel Weber) के साथ अपनी फोटो और वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं, सनी के पति डेनियल (Daniel Weber) ने अपने बारे में एक बड़ा खुलासा किया है. डेनियल ने पैरेंटिंग और अपनी मानसिक स्थिति को लेकर बहुत बड़ी बात कही है. जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.


इस समय जब कोरोना की वजह से हर कोई परेशान है. सभी किसी न किसी वजह से तकलीफों में हैं. एक तरफ कोई कोरोना से लड़ रहा है तो दूसरी तरफ नौकरी न होने और घर में कई समस्या होने से कई लोग मानसिक बीमारी से जूझ रहे हैं. ऐसे में सनी लियोन (Sunny Leone)  के पति डेनियल वेबर (Daniel Weber) ने अपने बारे में एक खुलासा किया है. डेनियल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, 'कोरोना महामारी की दूसरी लहर की वजह से हर जगह अफरा-तफरी मची हुई थी जो बहुत बुरा था. मैं लोगों की मदद करना चाहता हूं. जरूरी नहीं वो मदद सिर्फ पैसों से की जाए इसके अलावा लोगों को उम्मीद बंधाना भी एक बहुत जरूरी काम है. उम्मीद छोड़ चुके लोगों को वापस जिंदगी की राह दिखाना एक मानवीय कदम है, जो मैं करना चाहता हूं'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डेनियल आगे कहते हैं, 'कोरोना काल के दौरान में कम से कम सौ बार मैं एंग्जाइटी का शिकार हुआ हूं. मेरे अपने लोग बीमारी से लड़ रहे थे, गंभीर रूप से बीमार थे. मैं पिछले 17 महीने से न्यूयॉर्क में रह रहे अपने परिवार से नहीं मिला हूं. मैं भी दूसरे लोगों की तरह ही हूं. मैं भी इंसान ही हूं और अगर ऐसे में कोई कहे मैं इस पैनडेमिक में डरा नहीं, तो वह झूठ होगा. ये हो ही नहीं सकता क्योंकि यह पैसे को लेकर नहीं है कि आप कितने आमिर हैं, यहां जीने मरने का  सवाल है. जिन लोगों के पास बहुत सारा पैसा है वो भी मर रहे हैं. इस माहौल को देखते हुए हम सब एंग्जाइटी का शिकार हुए हैं. हम सब एक दूसरे को बचाने में लगे हुए हैं.