22 साल पहले हर कोई था 'गदर' के खिलाफ, कोई नहीं खरीदना चाहता था फिल्म के राइट्स, खुद तारा सिंह ने बताई ये बड़ी वजह

सनी देओल बहुत एक बार फिर से तारा सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनकी कल्ट फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सनी देओल एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं.

22 साल पहले हर कोई था 'गदर' के खिलाफ, कोई नहीं खरीदना चाहता था फिल्म के राइट्स, खुद तारा सिंह ने बताई ये बड़ी वजह

सनी देओल ने गदर को लेकर किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली:

सनी देओल बहुत एक बार फिर से तारा सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं. उनकी कल्ट फिल्म गदर का सीक्वल गदर 2 जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. सनी देओल एक्ट्रेस अमीषा पटेल के साथ अपनी इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में यह दोनों कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे. यहां पहुंचकर सनी देओल और अमीषा पटेल ने फिल्म गदर को लेकर ढेर सारी खुलासे किए हैं. द कपिल शर्मा शो में सनी देओल ने हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. जिससे जानने के बाद आप भी चौंक सकते हैं.

गदर के तारा सिंह ने खुलासा किया है कि जब फिल्म गदर रिलीज होने वाली थी तो बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड सितारे इसके खिलाफ थे. शो में जब सनी देओल तारा सिंह के लुक में द कपिल शर्मा शो में एंट्री करते हैं तो वहां मौजूद दर्शक उनके सामने गदर का हिंदुस्तान जिंदाबाद का डायलॉग बोलने लगते हैं. दर्शकों के इस अंदाज को देख सनी देओल कहते हैं, 'जब गदर रिलीज हुई तो इंडस्ट्री में हर कोई इसके खिलाफ था. वह लोग कहते थे कि यह एक पंजाबी फिल्म थी और यह अच्छा प्रदर्शन नहीं करेगी, लेकिन दर्शकों ने उन्हें गलत साबित कर दिया. उन्हें फिल्म बहुत पसंद आई और उन्होंने इसे जबरदस्त सफलता दिलाई.'

सनी देओल ने आगे कहा, 'जब 'गदर' रिलीज हुई थी तो हमें नहीं पता था कि फिल्म इतना अच्छा प्रदर्शन करेगी. लोगों का कहना था कि यह एक पंजाबी फिल्म है और इसे हिंदी में डब किया जाना चाहिए. कुछ डिस्ट्रीब्यूटर ने यह भी कहा था कि वे फिल्म नहीं खरीदेंगे. इसलिए हमें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ा था, लेकिन दर्शकों को फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने सभी विरोधियों के मुंह बंद कर दिए. यह दर्शक ही हैं जिन्होंने हमें पार्ट 2 (गदर 2) बनाने का आत्मविश्वास दिया है.' इसके अलावा सीन देओल ने और भी ढेर सारी बातें की.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान का पैपराजी ने खास अंदाज में किया स्वागत