पहाड़ों में मां के साथ बर्फ से खेलते नजर आए Sunny Deol, दिल को छू जाएगा खूबसूरत Video

सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी मां प्रकाश कौर के साथ खूबसूरत वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

पहाड़ों में मां के साथ बर्फ से खेलते नजर आए Sunny Deol, दिल को छू जाएगा खूबसूरत Video

सनी देओल के वीडियो पर फैन्स खूब लुटा रहे प्यार

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने दमदार डयलॉग और एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाले सनी देओल परिवार और दोस्तों से बहुत प्यार करते हैं. आए दिन उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं. बीते दिनों सनी देओल (Sunny Deol) और उनकी मां प्रकाश कौर का एक प्यारा वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो अपनी मां के साथ पहाड़ों में बर्फ से खेलते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर सनी देओल और उनकी मां प्रकाश कौर का यह खूबसूरत वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

सनी देओल (Sunny Deol) ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो अपनी मां के पास पहाड़ों में लेटे नजर आ रहे हैं. थोड़ी ही देर में प्रकाश कौर बर्फ का गोला बनाकर सनी देओल की तरफ फेंकती हैं. मां-बेटे के असीम प्यार का यह वीडियो जो भी देख रहा है उसके दिल को छू जा रहा है. वैसे भी सनी देओल इन दिनों सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव हैं और लगातार अपने वीडियो या तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

सनी देओल (Sunny Deol) ने मां प्रकाश कौर के साथ वीडियो को शेयर कर लिखा है: "हम जितने भी बड़े हो जाएं, इनके लिये तो हम बच्चे ही रहेंगे. माता-पिता का प्यार ही एक अनमोल और सच्चा प्यार है, इनकी कदर करें. यह लम्हा, मेरी यादगार लम्हों में से एक है, जहा मैंने अपनी मां के साथ अपने बचपने को फिर से महसूस किया." सनी देओल के इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. बता दें कि सनी देओल जल्द ही आर बाल्की की एक थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे. 

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com