सबसे महंगी इस फिल्म के लिए सनी देओल ने बिना स्टंट डबल के लगाई थी 11 हजार फीट से छलांग, क्या आप बता पाएंगे फिल्म का नाम

चाहे ढाई किलो के हाथ की बात हो या तारीख पर तारीख का सवाल. या, तारा सिंह बनकर सनी देओल का पाकिस्तान में भारत जिंदाबाद के नारे लगा कर आना. सनी देओल के किसी सीक्वेंस को भुला पाना आसान नहीं है.

सबसे महंगी इस फिल्म के लिए सनी देओल ने बिना स्टंट डबल के लगाई थी 11 हजार फीट से छलांग, क्या आप बता पाएंगे फिल्म का नाम

सनी देओल ने इस फिल्म में लगाई थी 11 हजार फीट से छलांग

नई दिल्ली:

एक्शन के मामले में सनी देओल हमेशा से ही लाजवाब रहे हैं. उनके एक्शन सीक्वेंस के साथ साथ उनके उस दौर के डायलॉग्स भी आज तक फेमस है. फिर वो चाहे ढाई किलो के हाथ की बात हो या तारीख पर तारीख का सवाल. या, तारा सिंह बनकर सनी देओल का पाकिस्तान में भारत जिंदाबाद के नारे लगा कर आना. सनी देओल के किसी सीक्वेंस को भुला पाना आसान नहीं है. सनी देओल के ये डायलॉग और एक्शन  सीन दर्शकों को जितने पसंद हैं खुद सनी देओल के दिल के भी उतने ही करीब हैं, जिन्हें लाजवाब बनाने के लिए सनी देओल जान पर भी  खेल चुके हैं. अपनी एक फिल्म की खातिर तो सनी देओल ने 11 हजार फीट की ऊंचाई से छलांग लगा दी थी. क्या आप जानते हैं कौन सी थी वो फिल्म.

जासूस बने थे सनी देओल

ये एक ऐसी फिल्म थी जिसमें सनी देओल ने जासूस का काम किया था. फिल्म का नाम है हीरोः लवस्टोरी ऑफ अ स्पाई, जिसमें लव स्टोरी के साथ साथ एक जासूस की दिलेरी भी दिखाई दी. सनी देओल इस फिल्म में रॉ के एजेंट बने थे. उनके अलावा फिल्म में प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा भी थीं. फिल्म में काफी जबरदस्त एक्शन सीन थे. देश को बचाने की खातिर एक स्पाई पहले अपनी मोहब्बत को कुर्बान कर देता है और फिर खुद मर मिटने को तैयार रहता है. सनी देओल के उम्दा डायलॉग्स और बेहतरीन एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्म बन कर तैयार हुई है.

सबसे महंगी फिल्म, सबसे खतरनाक एक्शन

साल 2003 में रिलीज हुई ये फिल्म उस वक्त के  लिहाज से काफी महंगी फिल्म मानी गई. ये फिल्म 55  करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुई थी, जिसकी  शुरूआत भी बहुत शानदार रही. लेकिन फिल्म ज्यादा मुनाफा नहीं कमा सकी. इस फिल्म के एक सीन के लिए सनी देओल ने अपनी जान की बाजी तक लगा दी थी. उन्हें सीन  में 11 हजार फीट की ऊंचाई से कूदना था. सनी देओल ने बिना किसी बॉडी डबल के इस सीन को अंजाम दिया था. एक इंटरव्यू में खुद सनी देओल ने यहा कहा था कि ये उनके जीवन का सबसे खतरनाक स्टंट सीन था.

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म रिव्यू

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com