ओएमजी से गदर 2 के टकराव पर सनी देओल का आया करारा जवाब, तारा सिंह ने दे डाली ये वॉर्निंग

गदर 2 ही नहीं गदर 1 भी जब रिलीज हुई थी, तब उसका क्लेश लगान के साथ हुआ था. उस क्लेश की याद दिलाते हुए जब  सनी देओल से इस बार के क्लेश पर सवाल हुआ तो उन्होंने दो टूक कहा कि एक अच्छी फिल्म को दूसरे की बराबरी में मत लाओ.

ओएमजी से गदर 2 के टकराव पर सनी देओल का आया करारा जवाब, तारा सिंह ने दे डाली ये वॉर्निंग

सनी देओल ने गदर 2 को लेकर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: सनी देओल बरसों बाद गदर 2 के जरिए बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए फिर तैयार हैं. उन्हीं की तरह अक्षय कुमार भी अपनी हिट फिल्म ओएमजी 2 के सिक्वेल के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाले हैं. दोनों ही फिल्म 11 अगस्त को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाली हैं.

मामले से जुड़ी अहम जानकारियां :

सनी देओल बरसों बाद गदर 2 के जरिए बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने के लिए फिर तैयार हैं. उन्हीं की तरह अक्षय कुमार भी अपनी हिट फिल्म ओएमजी 2 के सिक्वेल के साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाले हैं. दोनों ही फिल्म 11 अगस्त को एक साथ बॉक्स ऑफिस पर उतरने वाली हैं. जिस फिल्म को दर्शकों को जितना ज्यादा प्यार मिलेगा वो फिल्म उतना ही बड़ा धमाका करेगी. गदर 2 ही नहीं गदर 1 भी जब रिलीज हुई थी, तब उसका क्लेश लगान के साथ हुआ था. उस क्लेश की याद दिलाते हुए जब  सनी देओल से इस बार के क्लेश पर सवाल हुआ तो उन्होंने दो टूक कहा कि एक अच्छी फिल्म को दूसरे की बराबरी में मत लाओ.

100 करोड़ की गदर

टाइम्स ऑफ इंडिया ने एक इंटरव्यू में सनी देओल से क्लेश पर सवाल किया. जवाब में सनी देओल ने गदर वन और लगान के क्लेश की याद दिला दी. सनी देओल ने कहा कि जब गदर रिलीज हो रही थी तब भी लोग लगान को क्लासिक मूवी बता रहे थे. कुछ लोगों का ये भी मानना था कि गदर पुराने टाइप की फिल्म है. लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई तब नजारा  कुछ और ही था. सनी देओल ने ये भी दावा किया कि गदर ने सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी. जबकि लगान की कमाई उसके आगे बहुत कम थी. गदर को रिलीज के बाद जम कर लोगों का प्यार मिला. सनी देओल ने ये भी कहा कि अवॉर्ड शो में गदर का स्पूफ भी बना. लेकिन उन्हें इस तरह की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता

बराबरी पर मत लाओ

सनी देओल ने अपनी फिल्म घायल को भी याद किया और, कहा कि घायल का भी दिल फिल्म के साथ क्लेश हुआ था. लेकिन घायल पर कोई असर नहीं पड़ा. लोगों को कंपेरिजन करना पसंद. उन्होंने आखिर में ये रिक्वेस्ट भी की कि जो फिल्म ज्यादा अच्छी होती है उसे दूसरी फिल्म के कंपेरिजन में न लेकर आएं. जिस चीज की बराबरी न हो वो मत करो.

हॉलीवुड की फिल्म ओपेनहाइमर को लेकर विवाद,फिल्म के दृश्य को लेकर सोशल मीडिया में विरोध