‘तारीख पे तारीख’ डायलॉग बोल रहे थे Sunny Deol, तभी आया गुस्सा और स्क्रिप्ट फाड़कर यूं निकले...देखें Video

सनी देओल का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्हें अपना ही डायलॉग बोलते हुए गुस्सा आ जाता है. वे कहते हैं कि आपने मुझे इंदिरा नगर का गुंडा समझ रखा है क्या.

‘तारीख पे तारीख’ डायलॉग बोल रहे थे Sunny Deol, तभी आया गुस्सा और स्क्रिप्ट फाड़कर यूं निकले...देखें Video

डायलॉग बोलते हुए सनी देओल को आया गुस्सा

नई दिल्ली :

सनी देओल एक समय में बॉलीवुड के नंबर 1 अभिनेता रह चुके हैं. सनी के अभिनय और उनके डायलॉग डिलीवरी के लोग आज भी दीवाने हैं. सनी देओल फिल्मों से तो इन दिनों भले ही दूर चल रहे हों, लेकिन फैन्स के दिलों पर वे आज भी राज करते हैं. सनी का हर एक डायलॉग उनके चाहने वालों के बीच मशहूर है. खासकर फिल्म ‘दामिनी' से उनका ‘तारीख पे तारीख' वाले दमदार डायलॉग को लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं. ऐसे में सनी देओल का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे इसी डायलॉग को बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सनी देओल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी देओल काले रंग का गाउन पहन एक बड़ी सी चेयर पर बैठे हैं और उनके हाथों में स्क्रिप्ट है. वे स्क्रिप्ट को देखकर अपना मशहूर डायलॉग ‘तारीख पे तारीख' का रिहर्सल कर रहे हैं. सामने बैठा आदमी यह डायलॉग बार-बार उन्हें फील के साथ बोलने को कह रहा है. तभी अचानक सनी देओल को गुस्सा आ जाता है और वे बोलते हैं कि, ‘तूने मुझे क्या समझ रखा है. इंदिरा नगर का मैं गुंडा हूं क्या?'. यह बोलने के बाद वे स्क्रिप्ट फेंक कर वहां से निकल जाते हैं.


सनी देओल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘नहीं होना मुझे वायरल यार!'. सनी देओल के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से भी अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही इस पर कमेंट करने वालों की मानो बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने लिखा है, 'सर अगर आप ऐसे तारीख देते रहे तो सामने वाले को हार्ट अटैक जरूर आ जाएगा'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com