रणबीर-माहिरा के बाद अब लंदन में हाथ थामे नजर आए सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया

पहले भी साथ रहने की खबरों के चलते सुर्खियां बटोर चुके सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लंदन में अपनी गाड़ी का इंतजार करते दिख रहे हैं. वीडियो में यह दोनों हाथ में हाथ पकड़े भी नजर आ रहे हैं.

रणबीर-माहिरा के बाद अब लंदन में हाथ थामे नजर आए सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया

इन दोनों के साथ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

नई दिल्‍ली:

हाल ही में रणबीर कपूर और पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस माहिरा खान की साथ में स्‍मोकिंग करती फोटो सोशल मीडिया में आते ही छा गई. फैन्‍स के दिल में इस नई जोड़ी को साथ देख कई सवाल उठे और उनके अभी तक जवाब भी नहीं मिले कि बॉलीवुड की एक और जोड़ी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. माहिरा और रणबीर जहां न्‍यूयॉर्क में नजर आए थे तो अब सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया साथ में बैठे नजर आए हैं. इंटरनेट पर सनी देओल और डिंपल का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमें वह लंदन की एक सड़क पर बैंच पर बेठे नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: पोते करण देओल की लांचिंग छोड़ ये किसके बेटे का उत्साह बढ़ाने पहुंचे धर्मेंद्र

इस छोटे से वीडियो में यह दोनों साथ में बैठे और बातें करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों के साथ का यह वीडियो केआरके ने भी ट्वीट किया है. मुंबई मिरर की खबर के अनुसार पहले भी साथ रहने की खबरों के चलते सुर्खियां बटोर चुके सनी देओल और डिंपल कपाड़िया लंदन में अपनी गाड़ी का इंतजार करते दिख रहे हैं. वीडियो में यह दोनों हाथ में हाथ पकड़े भी नजर आ रहे हैं.

 
dimple sunny
लंदन में साथ में ऐसे बैठे नजर आ रहे हैं सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया.

यह भी पढ़ें: 'पोस्‍टर बॉयज' लाओ या 'बरेली की बर्फी', थिएटर में हंसाओगे तो हिट हो जाओगे
 
बता दें कि हाल ही में अपनी फिल्‍म 'पोस्‍टर बॉयज' के रिलीज के बाद सनी देओल ने लंदन में हफ्ते भर के वेकेशन का प्‍लान बनाया था. इन दोनों को एक फैन ने लंदन के बस स्‍टॉप पर देखा और यह वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. बता दें कि सनी देओल और डिंपल कपाड़‍िया फिल्‍म 'चैंपियन', 'गुनाह', 'नरसिंहा', ' आग का गोला', 'अर्जुन' और 'मंजिल मंजिल' फिल्‍मों में साथ काम करते हुए नजर आ चुके हैं.

VIDEO: फिल्‍म रिव्‍यू: 'भूमि' में संजय दत्त का दमदार अभिनय लेकिन नयापन नहीं



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com