विज्ञापन
Story ProgressBack

पठान की राह पर चले सनी देओल और आमिर खान, इन दिन रिलीज होगी फिल्म लाहौर 1947

Lahore 1947 Release Date: गदर 2 की शानदार सक्सेस के बाद सनी देओल के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म लाहौर 1947 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इसकी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

Read Time: 3 mins
पठान की राह पर चले सनी देओल और आमिर खान, इन दिन रिलीज होगी फिल्म लाहौर 1947
Lahore 1947 Release Date: इस दिन रिलीज होगी सनी देओल और आमिर खान की फिल्म
नई दिल्ली:

Lahore 1947 release date: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर राजकुमार संतोषी और एक्टर आमिर खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' की शूटिंग में बिजी है. इस फिल्म में जहां आमिर खान कैमियो रोल में नजर आएंगे, तो लीड रोल में सनी देओल दिखाई देंगे. इस फिल्म में सनी के साथ प्रीति जिंटा भी बॉलीवुड में लंबे समय बाद कमबैक करेंगी. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन उनकी एक्साइटमेंट लेवल अब और बढ़ने वाली है क्योंकि इसकी रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है.

इस दिन रिलीज होगी लाहौर 1947
रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर खान और राजकुमार संतोषी की फिल्म लाहौर 1947 के लिए गणतंत्र दिवस 2025 की डेट फाइनल की जा रही है. दरअसल, ये फिल्म भारत के लिए एक व्यक्ति के प्यार के बारे में देशभक्ति से भरी फिल्म है और मेकर्स का मानना है कि इसके रिलीज के लिए गणतंत्र दिवस से बेहतर और कौन सी डेट होगी. खास बात यह है कि पिछले साल गणतंत्र दिवस पर शाहरुख खान की पठान रिलीज हुई थी. बताया जा रहा है कि गदर 2 की सफलता के बाद लाहौर 1947 बड़े पर्दे पर सनी देओल की अगली फिल्म हो सकती है. इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल चल रही है और रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म की शूटिंग जून 2024 तक पूरी कर ली जाएगी, जिसमें पुराने जमाने के बड़े-बड़े सेट दिखाए जाएंगे और लेटेस्ट वीएफएक्स के साथ ही एक्शन और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म होगी.

बड़े पर्दे पर फिर नजर आएगी सनी और प्रीति की जोड़ी
बता दें कि सनी देओल और प्रीति जिंटा एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उनकी फिल्म हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई, फर्ज और भैयाजी सुपरहिट फिल्में बड़े पर्दे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर चुकी हैं. आखिरी बार प्रीति जिंटा को भैया जी सुपरहिट फिल्म में ही देखा गया था, यह फिल्म 2018 में रिलीज हुई थी और अब वह सनी देओल के साथ लाहौर 1947 से ही बड़े पर्दे पर कमबैक कर रही हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म 100 करोड़ के बजट में तैयार की जा रही है, जिसमें आमिर खान भी कैमियो रोल में नजर आएंगे.

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
माइकल जैक्सन की तरह सड़क पर डांस कर रहे थे चाचा, लड़कों ने गाड़ी रोक कर बना लिया वीडियो, लोग बोले- डांसर्स का करियर बिगाड़ दिया
पठान की राह पर चले सनी देओल और आमिर खान, इन दिन रिलीज होगी फिल्म लाहौर 1947
19 जुलाई को रिलीज होगी  'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Next Article
19 जुलाई को रिलीज होगी 'द हाइस्ट', मिस इंडिया नंदिनी गुप्ता संग नाद शाम और सुमन राव बिखेरेंगे जलवा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;