सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने मुंबई में लिया फ्लैट, रेंट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अथिया और केएल राहुल ने मुंबई में एक अपार्टमेंट में फ्लैट रेंट पर लिया है. यह समुद्र किनारे  4BHK अपार्टमेंट है.

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल ने मुंबई में लिया फ्लैट, रेंट जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

अथिया शेट्टी के साथ केएल राहुल

नई दिल्ली :

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल जो 3 साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं, अब साथ रहेंगे. कपल ने मुंबई में एक अपार्टमेंट में फ्लैट रेंट पर लिया है. पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार दोनों जल्द ही साथ रहेंगे. उन्होंने समुद्र के किनारे  4BHK अपार्टमेंट किराए पर लिया है. पिंकविला की रिपोर्ट में कहा गया है, "कपल बांद्रा के कार्टर रोड अपार्टमेंट में समुद्र के सामने वाले 4BHK अपार्टमेंट में एक साथ रहेगा. किराए के अपार्टमेंट की कीमत 10 लाख प्रति माह होगी." 

अथिया शेट्टी और केएल राहुल अक्सर अपने सोशल मीडिया पीडीए और इंस्टाग्राम एक्सचेंज के लिए ट्रेंड लिस्ट में रहते हैं. इस हफ्ते की शुरुआत में अथिया शेट्टी ने केएल राहुल को उनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दोनों के साथ की फोटो शेयर करने बर्थडे विश किया.  वहीं वेलेंटाइन डे पर क्रिकेटर ने अथिया के साथ एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा: "हैप्पी लव डे."  
इससे पहले ईटाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में अथिया के डैड सुनील शेट्टी ने कहा, मैं उससे प्यार करता हूं जिसे अथिया पसंद करती है. मुझे इससे कोई समस्या नहीं है, माना यानी सुनील शेट्टी की पत्नी को भी कोई समस्या नहीं है.  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि माना और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने 2015 में फिल्म हीरो से  सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही.  कॉमेडी फिल्म मुबारकां और नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म मोतीचूर में भी वह दिखी थीं.  
 



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)