पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने उनको यूं दी सलामी, Photo देख रह जाएंगे हैरान

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनके जन्मदिन पर बहुत ही अनोखे अंदाज में विश किया है.

पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी ने उनको यूं दी सलामी, Photo देख रह जाएंगे हैरान

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन पर उन्हें यूं किया विश

खास बातें

  • पीएम मोदी के जन्मदिन पर सुनील शेट्टी का ट्वीट
  • इस खास अंदाज में दी बधाई
  • फोटो हो रही है वायरल
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज 70 साल के हो गए हैं. प्रधानमंत्री का जन्म 17 सितंबर, 1950 को हुआ था. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) के जन्मदिन पर विश्व के कई दिग्गज नेता उन्हें बधाई दे रहे हैं तो बॉलीवुड के सितारे भी अपने तरीके से पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे विश कर रहे हैं.  सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के पीएम मोदी को बर्थडे विश करने के बाद बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है. लेकिन सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का अंदाज थोड़ा हटकर है. 

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने पीएम नरेद्र मोदी (PM Modi) को बर्थडे विश करते हुए ट्वीट किया है, 'सीखने की कोई age नहीं होती,  यह कोई आपसे सीखे...technology से लेकर health-fitness तक आप हमेशा आगे रहे हैं...सीखते रहे हैं और हम सबको प्रेरित करते रहे हैं. प्रधामंत्री जी आपके 70वे जन्मदिन पर आपको ढेरों शुभकामनायें और यह रही मेरी तरफ से आपको 70 second plank सलामी!' इस तरह सुनील शेट्टी के इस ट्वीट को खूब पढ़ा जा रहा है और इस पर जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीएम मोदी (PM Midi Birthday) के जन्मदिन पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी. इसके अलावा सलमान खान ने भी पीएम के लिए जन्मदिन का मैसेज शेयर किया है.