Sui Dhaaga Box Office Collection Day 4: 'सुई धागा' की बंपर कमाई, हिट मशीन बने वरुण धवन

Sui Dhaaga Box Office Report: वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' का बजट 30 करोड़ रुपये है. फिल्म ने चार दिनों में 43.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 4: 'सुई धागा' की बंपर कमाई, हिट मशीन बने वरुण धवन

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही 'सुई धागा'

खास बातें

  • 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई
  • 4 दिन में कमाए 43.25 करोड़ रुपये
  • सोमवार को फिल्म के खाते में आए 7 करोड़ रुपये
नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) स्टारर फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हो चुकी है. इसी के साथ वरुण धवन प्रोड्यूसर्स के लिए हिट मशीन साबित होते दिख रहे हैं. 2012 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले वरुण धवन ने अब तक 11 फिल्मों में काम किया है, 'अक्टूबर (2018)' को छोड़ उनकी सभी फिल्में हिट रही हैं. यशराज बैनर की फिल्म 'सुई धागा' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब हुई है. तीन में अपनी लागत निकालने के बाद 'सुई धागा' ने सोमवार को 7 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. वरुण-अनुष्का स्टारर 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' का बजट 30 करोड़ रुपये है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ो के मुताबिक, फिल्म ने चार दिनों में 43.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है. 

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 5: 'सुई धागा' की ताबड़तोड़ कमाई जारी, जानें अब तक कितने करोड़ बटोर पाई अनुष्का-वरुण की फिल्म

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'मेड इन इंडिया' कैम्पेन पर आधारित फिल्म Sui Dhaaga ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़, शनिवार को 11.50, रविवार को 16 करोड़ और सोमवार को 7 करोड़ रुपये बटोरे हैं. उम्मीद है कि आज 'गांधी जयंती (Gandhi Jayanti)' की छुट्टी का फायदा 'सुई धागा' को मिलेगा और फिल्म 50-55 करोड़ रुपये का बिजनेस 5 दिनों में आसानी से कर लेगी.

सपना चौधरी ने सरेआम कहा, 'सबको पता है मैं पोपट हूं...', वायरल हुआ धमाकेदार Video

Sui Dhaaga इस हफ्ते रिलीज हुई अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है, इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है. यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है. फिल्म के बारे में बात करें तो 'सुई धागा' के डायरेक्टर शरत कटारिया 'दम लगाके हईशा' के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे.



Bigg Boss 12: जसलीन के लिए पहली बार छलके अनूप जलोटा के आंसू, बोले- मुझे ज्यादा चाहती हो या कपड़ों को

'दम लगाके हईशा' में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया (Sharat Kataria) 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' में वो पैनापन नहीं ला सके, जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी. वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी 'दम लगाके हईशा' के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था. 

VIDEO: वरुण और अनुष्का से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com