इन सितारों के बच्चों के नाम रहा 2023, एक ही फिल्म से तीन ने किया डेब्यू, फर्रे चलाती नजर आईं सलमान खान की लाडली भांजी

साल 2023 भी स्टार किड्स या स्टार्स के रिश्तेदारों के नाम ही रहा. जिसमें से कुछ फिल्म में कुछ कर दिखाने में कामयाब रहे तो कुछ फिल्मों में भले ही कमाल न कर सकें हों लेकिन टॉक ऑफ द टाउन जरूर बने रहे.

इन सितारों के बच्चों के नाम रहा 2023, एक ही फिल्म से तीन ने किया डेब्यू, फर्रे चलाती नजर आईं सलमान खान की लाडली भांजी

yearender2023: 2023 रहा इन स्टार किड्स के नाम, शाहरुख खान की बेटी ने भी दिखाया जलवा

नई दिल्ली:

नेपोटिज्म की चर्चाएं कितनी ही गर्म क्यों न हो जाएं बॉलीवुड में हर साल कुछ नए चेहरे जरूर नजर आते हैं. जिनमें से कई बॉलीवुड के ही पुराने घरानों से ताल्लुक रखते हैं. साल 2023 भी स्टार किड्स या स्टार्स के रिश्तेदारों के नाम ही रहा. जिसमें से कुछ फिल्म में कुछ कर दिखाने में कामयाब रहे तो कुछ फिल्मों में भले ही कमाल न कर सकें हों लेकिन टॉक ऑफ द टाउन जरूर बने रहे. आपको बताते हैं वो स्टार किड्स जो सोशल मीडिया पर तो खूब छाए रहते हैं लेकिन इस बार रुपहले पर्दे पर भी अपना हुनर देखते नजर आए.

सुहाना खान

बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान की शहजादी सुहाना खान यूं तो सोशल मीडिया पर और विज्ञापनों की दुनिया में बहुत एक्टिव हैं. लेकिन अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाने का मौका उन्हें पहली बार फिल्म द आर्चीज से मिला है.

खुशी कपूर

कैमरे के सामने आते ही अपने लुक्स से श्रीदेवी की याद दिलाने वाली उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी बड़े पर्दे की लाइमलाइट का हिस्सा बनीं. उनका फिल्मी डेब्यू भी द आर्चीज से ही हुआ है. उनकी बहन जाह्नवी कपूर पहले से ही फिल्मों में एक्टिव हैं.

अगस्त्य नंदा

अगस्त्य नंदा के मम्मी पापा स्टार नहीं है लेकिन उनका ताल्लुक कपूर और बच्चन परिवार दोनों से है. वो अमिताभ बच्चन के नाती हैं और अभिषेक बच्चन के भांजे हैं. अगस्त्य नंदा भी खुशी और सुहाना के साथ द आर्चीज से ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

अलिजेह अग्निहोत्री

अलिजेह अग्निहोत्री वैसे तो सलमान खान की बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं. लेकिन वो सलमान खान की खास लाडली हैं जो फर्रे मूवी से बॉलीवुड में कदम रख चुकी हैं.

पलक तिवारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पलक तिवारी की मम्मी बड़े पर्दे की न सही लेकिन छोटे पर्दे की फेमस स्टार श्वेता तिवारी हैं. पलक तिवारी पहली बार फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आईं.