Suhana Khan ने बैकलेस गाउन में शेयर की फोटो तो फैंस बोले- बेहद खूबसूरत

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक बैकलेस गाउन पहना है और कैमरे से दूर देख रही हैं.

Suhana Khan ने बैकलेस गाउन में शेयर की फोटो तो फैंस बोले- बेहद खूबसूरत

ब्लैक ड्रेस में सुहाना

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कभी कभी वह अपने फैंस के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करती हैं जो वायरल होती हो जाती है. हाल ही में सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसमें उन्होंने ब्लैक बैकलेस गाउन पहना है और कैमरे से दूर देख रही हैं. सुहाना खान ने फोटो में मिनिमल मेकअप किया हुआ है और कानों में सोने के हुप्स पहने हुए हैं. उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोजी के साथ फोटो शेयर की है.

सुहाना को भी अपने पिता की तरह फिल्मों से प्यार है और एक्टिंग में डेब्यू कर रही हैं. वह जोया अख्तर की फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी, जो लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स का हिंदी डब है. जोया अख्तर की इस फिल्म से सुहाना के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं. हालांकि इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. 

बता दें कि जीरो में सुहाना खान शाहरुख खान की असिस्टेंट डायरेक्टर थीं.  फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने कहा था, ''हां, सुहाना एक्टिंग करना चाहती हैं, लेकिन उससे पहले 3-4 साल ट्रेनिंग की जरूरत है. वह अभी लंदन में थिएटर कर रही हैं. उम्मीद है कि वह अमेरिका शिफ्ट हो जाएंगी. वहां वह एक्टिंग सिखेंगी.  इसलिए, उन्हें फिल्म के सेट पर समय बिताने की जरूरत थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

  मैं चाहता था कि वह कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा को देखें, क्योंकि वे दोनों अलग तरह की एक्टर हैं. कैटरीना का अपना अलग आकर्षण है और अनुष्का का अभिनय करने का अपना तरीका है. उसने फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. वह कहती थी, 'पापा शॉट तैयार है. "उसे पहले अपनी शिक्षा पूरी करने की जरूरत है. वह स्टेज, स्ट्रीट थिएटर करना चाहती है ... दुनिया भर में बहुत सारे अवसर हैं.