सुहाना खान ने जिम में ली मिरर सेल्फी, वायरल हुई शाहरुख की लाडली की ग्लैमरस फोटो

सुहाना खान बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा होती है. फिल्मों में न होते हुए भी सुहाना खान को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं.

सुहाना खान ने जिम में ली मिरर सेल्फी, वायरल हुई शाहरुख की लाडली की ग्लैमरस फोटो

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर

खास बातें

  • सुहाना खान की फोटो हुई वायरल
  • जिम में दिखा ग्लैमरस लुक
  • शाहरुख खान की बेटी हैं सुहाना
नई दिल्ली :

सुहाना खान बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनकी चर्चा सबसे ज्यादा होती है. फिल्मों में न होते हुए भी सुहाना खान को एक बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. कुछ लोग तो सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वे भी अपने फैन्स को कभी निराश नहीं करतीं. वे अक्सर अपने पोस्ट साझा कर उन्हें अपनी अपडेट देती रहती हैं. इसी क्रम में सुहाना खान की एक लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसे उनके चाहने वाले खूब पसंद कर रहे हैं.

सुहाना खान की जो फोटो सामने आई है, उसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है. सुहाना की ये फोटो जिम की है, जिसमें वे मिरर के सामने सेल्फी लेती हुई दिखाई दे रही हैं. सुहाना इस तस्वीर में अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं. उनकी इस तस्वीर पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने सुहाना की तारीफ में लिखा है, “सुहाना आप बहुत ग्लैमरस लग रही हैं”. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो सुहाना को मिया खलीफा बताकर ट्रोल कर रहे हैं.

हाल ही में सुहाना की ब्लैक डीप नेक ट्यूटिक आउटफिट में एक फोटो खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में वे कर्ल हेयर और न्यूड मेकअप में नजर आई थीं. उनकी इस फोटो पर उनकी दोस्त अनन्या पांडे और नव्या नवेली के भी कमेंट्स आये थे. बता दें, हाल ही में सुहाना खान 21 साल की हुई हैं. सुहाना ने अपने जन्मदिन को कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया था, जिसकी भी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com