शनाया कपूर ने डांस पर फिदा हुए सुहाना खान, जान्हवी कपूर और बॉलीवुड सेलेब्स, फैंस बोले- 'अगर कटरीना कैफ की बेटी होती तो...'

संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने अपना नया डांस वीडियो शेयर किया है, जिस पर सुहाना खान, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है. वहीं फैंस ने उन्हें कटरीना कैफ की नेक्स्ट जनरेशन कहा है.

शनाया कपूर ने डांस पर फिदा हुए सुहाना खान, जान्हवी कपूर और बॉलीवुड सेलेब्स, फैंस बोले- 'अगर कटरीना कैफ की बेटी होती तो...'

शनाया कपूर ने डांस वीडियो पर फिदा हुए फैंस, सेलेब्स और फैमिली

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती हैं. वहीं हाल ही में नेहा कक्कड़ के गाने गली गली पर उनके डांस ने बॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं फैंस को भी दीवाना बना दिया है. इतना ही नहीं फैंस उन्हें कटरीना कैफ की दूसरी जनरेशन का टैग देते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि एक्ट्रेस के दोस्त और फैमिली उनके डांस की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं. 

शनाया एक ट्रेन्ड बेली डांसर हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसी बीच नए वीडियो में वह नियॉन ब्रालेट और ब्लैक जॉगर्स में गाने पर खूबसूरत डांस करती हुई दिख रही हैं. एक्ट्रेस के कूल मूव्स और उनके साथ बैकग्राउंड में डांस कर रही लड़की के साथ ताल से ताल मिलाकर वह अपने फैंस का दिल जीत रही हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए शनाया ने कैप्शन में लिखा, "एक मिनट हो गया." वीडियो पर रिएक्शन देते हुए शिबानी दांडेकर ने यसससस लिखकर फायर की इमोजी शेयर की है. जबकि शनाया की चचेरी बहन जान्हवी कपूर ने कमेंट में "बहुत अच्छा !!" लिखा. वहीं शनाया की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान ने लिखा, "वाह, कमाल है." संजय कपूर और महीप कपूर ने भी बेटी की वीडियो पर हार्ट और चीयर की इमोजी शेयर की है.

फैंस की बात करें तो उन्होंने लिखा, इस पीढ़ी की एक और कैटरीना कैफ आपका डेब्यू देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. दूसरे यूजर ने लिखा, 'अगर कटरीना की बेटी होती तो ही.' तीसरे यूजर ने लिखा, "मुझे शनाया को देखकर कैटरीना कैफ की याद आती है."

सारा अली खान और विक्की कौशल ने सिद्धिविनायक मंदिर के किए दर्शन