विज्ञापन

अभी एक तो रिलीज हुई नहीं मेकर्स ने दे दी तीसरे पार्ट की हिंट

राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री-2 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मेकर्स ने तीसरे पार्ट का इशारा दिया.

अभी एक तो रिलीज हुई नहीं मेकर्स ने दे दी तीसरे पार्ट की हिंट
स्त्री 2 के आते ही तीसरे पार्ट का भी मिला इशारा
नई दिल्ली:

मुंबई में हुआ 'स्त्री 2 - सरकटे का आतंक' का ट्रेलर लॉन्च. इस मौके पर फिल्म के निर्माता निर्देशक के साथ फिल्म की स्टार कास्ट भी मौजूद थी. स्त्री 2018 में रिलीज हुई थी और इसके सीक्वल को आने में 6 साल लग गए निर्देशक अमर कौशिक ने इस देरी के बारे कहा, "हम नहीं चाहते थे की फिल्म का सीक्वल सिर्फ बनाने के लिए बनाएं इसलिए स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे और जब स्क्रिप्ट हो गई तो फिल्म बनाई." फिल्म के निर्माता दिनेश विजन ने इसी वक्त स्त्री 3 के बारे में खुलासा करते हुए कहा,  "मैं आपको एक बात और बताना चाहता हूं की स्त्री 3 की स्क्रिप्ट भी करीब करीब तैयार है और इसके लिए आपको इतना लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा."

Maddock फिल्म्स ने पिछले कुछ वक्त में हॉरर कॉमेडी जॉनर पर अपना हक जमा लिया है. अब तक इस जॉनर में Maddock फिल्म्स स्त्री, भेड़िया, रूही , मुंज्या जैसी हॉरर कॉमेडी फिल्में दे चुका है और स्त्री 2 इस यूनिवर्स में इनकी पांचवी फिल्म है. 2018 में आई 'स्त्री' एक कामयाब फिल्म थी और उसके सीक्वल को लेकर दर्शकों  बीच पहले से ही एक्साइटेड थी और अब जब फिल्म 15 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार तो दर्शक भी इस इंतजार में हैं की क्या मनोरंजन के मामले में 'स्त्री 2' स्त्री को पीछे छोड़ेगी ? निर्माता दिनेश विजन के मुताबिक ये फिल्म 'स्त्री' से ज्यादा मनोरंजक है दर्शकों का फैसला 15 अगस्त को ही पता चलेगा क्योंकि 'स्त्री २'  के साथ दो फिल्में और रिलीज हो रही हैं जिनमें एक है जॉन अब्राहम की 'वेदा' और दूसरी है अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' यानी फिल्म का है कड़ा मुकाबला पर फिल्म की एक निर्माता ज्योति देशपांडे का कहना है, "साल में गिने चुने हफ्ते होते हैं तो क्लैश तो होगा ही और जिसमें दम होगा वही बॉक्स ऑफिस पर टिकेगा." 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
अभी एक तो रिलीज हुई नहीं मेकर्स ने दे दी तीसरे पार्ट की हिंट
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com