जो बाइडेन की जीत पर स्टैंडअप कॉमेडियन बोले- अमेरिका भारत से इस बार एक हफ्ते पहले दिवाली मनाएगा....

अमेरिका चुनाव (America Elections) में जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर स्टैंडअप कॉमेडियन अतुल खतरी (Atul Khatri Twitter) का रिएक्शन आया है. उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

जो बाइडेन की जीत पर स्टैंडअप कॉमेडियन बोले- अमेरिका भारत से इस बार एक हफ्ते पहले दिवाली मनाएगा....

अतुल खतरी (Atul Khatri) ने जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर किया रिएक्ट

खास बातें

  • जो बाइडेन की हुई जीत
  • अतुल खतरी का आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

अमेरिका चुनाव (America Elections) में राष्ट्रपति पद के लिए डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार जो बाइडेन की ऐतिहासिक जीत हासिल कर ली है. अब जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत पर लगातार बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आ रहा है. हाल ही में स्टैंडअप कॉमेडियन अतुल खतरी (Atul Khatri Twitter) ने जो बाइडन की जीत पर कई ट्वीट किए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इस ट्वीट में अतुल खतरी ने कहा, "अमेरिका में दिवाली भारत से एक हफ्ते पहले मनाई जाएगी."


अतुल खतरी (Atul Khatri Twitter) ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि आखिर डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) की हार क्यों हुई. दरअसल, अतुल खतरी ने फेस मास्क का फोटो शेयर करते हुए कहा, "इकलौता कारण जिससे ट्रंप की हार हुई." अतुल खतरी के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, जो बाइडेन (Joe Biden) की जीत निर्णायक राज्य पेनसिल्वेनिया में जीत दर्ज करवाने के बाद हुई. इस राज्य में जीत के बाद बाइडेन को 270 से अधिक 'इलेक्टोरल कॉलेज वोट' मिल गये जो जीत के लिए जरूरी थे. पेन्सिलवेनिया के 20 इलेक्टोरल वोटों के साथ बाइडेन के पास अब कुल 273 इलेक्टोरल वोट हो गये हैं. जो बाइडेन को रिकॉर्ड 74 मिलियन से ज्यादा वोट मिले. सन् 1990 में जॉर्ज एच डब्ल्यू बुश के बाद डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ही ऐसे राष्ट्रपति होंगे, जो अपने एक कार्यकाल के बाद चुनाव में हार गए.