2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' का Teaser आउट, इंटेंस रोल में दिखे राम चरण, अजय देवगन, NTR जूनियर और आलिया भट्ट

साल 2022 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर’ के साथ शुरू होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है.

2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' का Teaser आउट, इंटेंस रोल में दिखे राम चरण, अजय देवगन, NTR जूनियर और आलिया भट्ट

RRR का टीजर आउट

नई दिल्ली :

साल 2022 सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर ‘आरआरआर' के साथ शुरू होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन बेहद प्रतिभाशाली निर्देशक एसएस राजामौली ने किया है. फिल्म में कई इंडस्ट्री के सबसे बड़े नाम शामिल हैं, जो मैग्नम ओपस में एक साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. यह फिल्म बाहुबली फ्रैंचाइज़ी की तुलना में एक बड़ा प्रॉजेक्ट बनने की राह पर है. फिल्म की रिलीज से पहले निर्माताओं ने अजय देवगन, आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर फिल्म की एक विशेष झलक दी है.

यह फिल्म विजुअली बेहद उम्दा होने वाली है और स्वतंत्रता पूर्व भारत में स्थापित है. यह फिल्म क्रमशः जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा चित्रित स्वतंत्रता सेनानियों, कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक रूप है. फिल्म के प्रति उत्साह अपने चरम पर है और हाल ही में फिल्म रिलीज से पहले अपनी तरह की पहली साझेदारी को लेकर सुर्खियों में है.

एसएस राजामौली अपनी सुपरहिट बाहुबली फ्रैंचाइजजी के बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. यही नहीं, अगर सूत्रों की मानें तो आरआरआर को बाहुबली से भी बड़ी फिल्म माना जा रहा है, जिसे रिलीज होने से पहले ही प्यार और प्रसिद्धि मिल रही है. भारत की सबसे बड़ी मल्टी-स्टारर में राम चरण, एनटीआर जूनियर के साथ अजय देवगन और आलिया भट्ट हैं. आरआरआर 7 जनवरी, 2022 को दुनियाभर में रिलीज की जाएगी. फैन्स फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.


ये भी देखें: कई बॉलीवुड हस्तियां मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद, दिए शानदार पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com