Spy Box Office Collection Day 3: तेलुगू स्टार निखिल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी स्पाई, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

Spy Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त दो फिल्मों की अच्छी रेस चल रही है. एक तरफ कार्तिक आर्यन किस्मत आजमा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ निखिल सिद्धार्थ लाइन में हैं.

Spy Box Office Collection Day 3: तेलुगू स्टार निखिल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी स्पाई, तीन दिन में कमा डाले इतने करोड़

Spy Box Office Collection Day 3: स्पाई ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

Spy Box Office Collection Day 3: एक मीडियम बजट तेलुगू फिल्म ने तेलुगू बॉक्स ऑफिस को कमाई के मामले में एक अच्छा बूस्ट दिया है. 'कार्तिकेय-2' एक्टर निखिल सिद्धार्थ की फिल्म Spy ने दुनियाभर में दो दिन में करीब 16 करोड़ रुपए की कलेक्शन कर ली है. दावा किया जा रहा है कि इस फिल्म में स्वतंत्रता सैनानी सुभाष चंद्र बोस के गायब होने की घटना के बारे में दिखाया गया है. पहले निखिल को कार्किकेय-2 में काफी पसंद किया गया था और अब उनकी दूसरी पैन इंडिया फिल्म स्पाई को भी फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है. स्पाई ने दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए रखी. रिपोर्ट्स बता रही हैं कि अब तक 15.8 करोड़ रुपए की कमाई हो चुकी है.

29 जून को रिलीज हुई ये फिल्म जल्दी थिएटर से बाहर होती नहीं दिख रही. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया कि फिल्म की टिकटें तेजी से बुक हो रही हैं. अब अगर ऐसा ही चला तो आंकड़े काफी बढ़ सकते हैं. स्पाई के लिए जो माहौल बना है वो 3 जुलाई यानी कि मंडे तक बना रहता दिखाई पड़ रहा है. हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स से कोई धमाकेदार रिव्यू नहीं मिले थे लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को इंप्रेस कर रही है.

सत्य प्रेम की कथा भी दे रही है अच्छा कॉम्पिटीशन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो फिल्म ने अब तक 26.35 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म ने पहले दिन 9.25 करोड़ कमाए थे. दूसरे दिन 7 करोड़ और तीसरे दिन यानी कि शनिवार 1 जुलाई को कमाई 10.10 करोड़ रुपए रही. अगर फिल्म इसी पेस से जाती है तो 40 करोड़ प्लस की कमाई कर सकती है.