बॉलीवुड के टाइगर को टक्कर देने आ रहा है साउथ का टाइगर, दशहरा पर रिलीज होगी जोरदार एक्शन फिल्म

बॉलीवुड के टाइगर को सावधान हो जाना चाहिए क्योंकि साउथ का टाइगर उसे टक्कर देने के लिए आ रहा है. साउथ के टाइगर की फिल्म दशहरा पर रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड के टाइगर को टक्कर देने आ रहा है साउथ का टाइगर, दशहरा पर रिलीज होगी जोरदार एक्शन फिल्म

बॉलीवुड की टाइगर को टक्कर देगा साउथ का टाइगर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के टाइगर को साउथ का टाइगर टक्कर देने आ रहा है. सलमान खान की टाइगर 3 जहां दीवाली पर रिलीज हो सकती है, वहीं साउथ की टाइगर दशहरा पर रिलीज होने जा रही है. इस तरह अब साउथ को भी उसका टाइगर मिल गया है. मास महाराजा के नाम से मशहूर रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वरा राव का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज हो गया है. इस लुक को देखकर उम्मीद की जा सकती है कि फिल्म में जोरदार एक्शन देखने को मिलेगा.  

फिल्म को वामसी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट भी आ गई है. कार्तिकेय 2 और द कश्मीर फाइल्स जैसी फिल्में देने के बाद अभिषेक अग्रवाल की यह अगली फिल्म है. फिल्म बड़े बजट की है और इसमें जबरदस्त टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है. फिल्म की शूटिंग के लिए विशाल बजट से 5 एकड़ जमीन पर स्टुअर्टपुरम गांव बनाया है. 

फिल्म के निर्माताओं ने टाइगर नागेश्वर राव की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है, फिल्म को दुनिया भर में दशहरा के मौके पर यानी 20 अक्तूबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म के पोस्टर में देखा जा सकता है कि रवि तेजा भाप के इंजन वाली ट्रेन के ऊपर दौड़ रहे हैं. टाइगर नागेश्वर राव एक कुख्यात चोर की कहानी है और फिल्म की 1970 के दशक की है और इसे स्टुअर्टपुरम नाम के गांव के जरिये दिखाया गया है. फिल्म में नुपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज को कास्ट किया गया है. फिल्म में संगीत जीवी प्रकाश कुमार का है. इस तरह रवि तेजा के फैन्स को उनका एक और शानदार अंदाज देखने को मिलेगा. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपिका पादुकोण मुंबई एयरपोर्ट पर अमेरिकी सिंगर जेसन डेरुलो के पास से गुजरीं