Shakeela Poster: साउथ एडल्ट स्टार 'शकीला' के रोल में यूं दिखीं ऋचा चड्ढा

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकीला' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. ऋचा इस फिल्म में साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला के किरदार में होंगी.

Shakeela Poster: साउथ एडल्ट स्टार 'शकीला' के रोल में यूं दिखीं ऋचा चड्ढा

शकीला फिल्म में ऋचा चड्ढा

खास बातें

  • 'शकीला' का फर्स्ट लुक रिलीज
  • ज्वैलरी से लदी हुईँ दिखीं ऋचा चड्ढा
  • कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शकीला' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है. ऋचा इस फिल्म में साउथ की मशहूर एडल्ट स्टार एक्ट्रेस शकीला के किरदार में होंगी. इस पोस्टर में ऋचा केरल में ग्लैमर का पर्याय माने जाने वाले प्रामाणिक सोने के आभूषणों से ढकी हुई बिलकुल शकीला खान जैसी दिख रहीं हैं. दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस का एटिट्यूड पीछे की दीवार पर लिखी गई अपमानजनक बातों के प्रति बेहद विद्रोही लग रहा है. पोस्टर में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) के पीछे दिवारों पर उनके त्वचा के रंग, शरीर और धार्मिक बातों के बारे में लिखा हुआ दिखाई दे रहे हैं.

दीपिका पादुकोण के लिए शादी के बाद तुरंत बाद आई खुशखबरी, अमिताभ बच्चन के साथ इस लिस्ट में मिली जगह

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on


ऐसा लगता है कि इस फिल्म के निर्देशक इंद्रजीत लंकेश सतर्क हैं और जैसा कि एक हालिया ब्लॉकबस्टर के मामले में हुआ, अपनी इस फिल्म में वह खुद पर सच्चाई पर 'सफ़ेदी पोतने' का आरोप नहीं लगने देना चाहते. इन सबके बावजूद, शकीला कैमरे में आत्मविश्वास के साथ देखते हुए आपसे नज़रें मिलाती है. 

दीपिका पादुकोण हुईं मायके रवाना, रणवीर सिंह के साथ चूड़े और मंगलसूत्र लुक में दिखीं; देखें Video

साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार 'शकीला' का नया अवतार, खुद करने जा रहीं ये काम

मैजिक सिनेमाज़ और योद्धाज़ एंटरटेनमेंट द्वारा बनाई गई यह फिल्म अब अगले साल 2019 में समर में रिलीज होने वाली है. बता दें, डायरेक्टर इंद्रजीत लंकेश ने फिल्म के जरिए बढ़ती उम्र के साथ उनकी जिंदगी और उनके इनफ्लुएंस को दिखाने की कोशिश की है. इस फिल्म में ऋचा चड्ढा (Richa Chadda) लीड रोल में है, जिससे निश्चित तौर पर हमें उनका पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देखने को मिलेगा.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com