विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 23, 2022

मम्मी की गोद में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस, पहली ही फिल्म से मचा दिया था धूम, क्या आपने पहचाना ?

सोशल मीडिया पर एक बेहद क्यूट सी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में दिख रहे बेहद प्यारी बच्ची बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि मम्मी ने बच्ची को गोद में लिया है, जबकि अन्य लोग आस पास बैठे हैं.

Read Time: 5 mins
मम्मी की गोद में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस, पहली ही फिल्म से मचा दिया था धूम, क्या आपने पहचाना ?
मम्मी की गोद में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

Celeb Childhood Photo : सोशल मीडिया पर एक बेहद क्यूट सी फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में दिख रहे बेहद प्यारी बच्ची बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. वायरल फोटो में आप देख सकते हैं कि मम्मी ने बच्ची को गोद में लिया है, जबकि अन्य लोग आस पास बैठे हैं. व्हाइट कैप पहने हुए यह बच्ची खामोशी से सामने बैठे व्यक्ति को देखे जा रही है. इस बच्ची ने अपनी पहली ही फिल्म से तहलका मचा दिया था और बाद में एक से बढ़ कर एक हिट फिल्में दी. यह बच्ची आए दिन सुर्खियों में रहती है. 

अगर आप इस बच्ची को नहीं पहचान पाए हैं तो हम आपको बता दें  यह 'फुकरे' फेम बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्डा के बचपन की फोटो है. वह अपनी एक्टिंग के साथ साथ बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं. लंबे समय तक डेट करने के बाद ऋचा ने हाल ही में अली फजल को अपना जीवनसाथी बनाया और कई दिनों तक इस बेहतरीन कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बज बनाती रहीं है. यूं भी फैंस ऋचा और अली की जोड़ी को सुपरहिट मानते हैं. ऋचा ने हाल में अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की फोटो पोस्ट करते हुए एक अनोखा नोट लिखा है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. 

 रिचा चड्ढा ने अपने पोस्ट पर लिखिए खास बात

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में शानदार एक्टिंग के जरिए फैंस का दिल जीता है. इसमें गैंग ऑफ वासेपुर, मसान और फुकरे का नाम खास है.  वैसे तो ऋचा चड्ढा किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया की सुर्खियों में छाई रहती है. लेकिन इस बार उनका एक बेहद स्पेशल इंस्टा पोस्ट इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. दरअसल ऋचा ने अपने जन्मदिन के मौके पर अपनी फैमिली के साथ अपनी एक बचपन की बेहद क्यूट सी तस्वीर शेयर करके बेहद इमोशनल नोट लिखा है जिसे पढ़कर लोग भावुक हो रहे हैं और साथ  साथ ऋचा को जन्मदिन की बधाइयां भी दे रहे हैं. इंस्टा पर पोस्ट की गई इस फोटो में नन्ही सी ऋचा अपनी फैमिली वालों की गोद में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट के साथ जो नोट लिखा है, उसमें दरअसल ऋचा  जीवन की सच्चाई को लेकर अपनी सोच बयां कर रही हैं कि वो लाइफ को अब किस तरह देखती हैं. 

आखिर ऋचा ने इस इमोशनल नोट में लिखा क्या

नोट में ऋचा ने लिखा है - 'मेरे जन्मदिन पर मौसी ने उस वक्त की फोटो भेजी है जब मैं पैदा हुई थी.  जिन पांच हाथों ने मुझे इस तस्वीर में पकड़ा है उनमें से तीन लोग अब इस दुनिया में नहीं है. कौन हूं मैं? अपने पूर्वजों  के सपनों, उम्मीदों, लालसाओं, दुख और दर्द के साथ साथ उनकी खुशी की परिणीति. क्या मैं वास्तव में अपने पूर्वजों की आत्माओं के प्यार और दुख के कवच से  दुनिया से सुरक्षित हूं. मेरा डीएनए बेस्ट है. हम सब एक जैसे ही तो हैं, असल में हम सब प्यार, अपनापन और हमदर्दी चाहते हैं. एक जन्मदिन क्या है? हम सूरज के चक्कर क्यों लगाते हैं? इंसान क्या है, हम उसके माया, कई तरह की चीजों और अच्छे और बुरे लोगों के संसार में आने की खुशी क्यों मनाते हैं? लेकिन आज के लिए, मैं आभारी हूं उन आत्माओं और पूर्वजों का, जिन्होंने मुझे बनाया.  मैं खुद को खोजने की राह पर हूं और इस राह के हर हिस्से को प्यार कर रही हूं. मेरे जख्म भर रहे हैं. बाकी की तस्वीरें उस शानदार फाइनल को लेकर हमारे क्यूट से सेलिब्रेशन की हैं. मैसी, तुम लैजेंड हो. कुछ स्पोर्ट्स फैन, पड़ोसी, दोस्त, केक, फैमिली और कुछ प्रियजन. आपके विशेज के लिए थैंक्स.' ऋचा की इन फोटोज पर जमकर बधाइयां आ रही हैं. कई सेलेब ने उनको जन्मदिन की बधाई दी है. इसके साथ ही फैंस लगातार अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को बर्थडे विशेज दे रहे हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
बुजुर्ग जोड़े ने इस अंदाज में गाया लता-मुकेश का गाना कर दिया हैरान, लगाए ऐसे सुर सोचना भी मुश्किल, लोग बोले- इस टैलेंट को मौका दो
मम्मी की गोद में दिख रही यह बच्ची है बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस, पहली ही फिल्म से मचा दिया था धूम, क्या आपने पहचाना ?
एयरपोर्ट पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की सिक्योरिटी ने फैन के साथ किया दुर्व्यवहार, एक्टर ने मांगी माफी, देखें वायरल वीडियो 
Next Article
एयरपोर्ट पर साउथ सुपरस्टार नागार्जुन की सिक्योरिटी ने फैन के साथ किया दुर्व्यवहार, एक्टर ने मांगी माफी, देखें वायरल वीडियो 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;