Sooryavanshi Box Office: अक्षय-कैटरीना की 'सूर्यवंशी' का जलवा बरकरार, तीसरे दिन की कमाई ने तोड़ा रिकॉर्ड

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को देशभर में 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. वहीं दुनियाभर में यह फिल्म 5200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है.

Sooryavanshi Box Office: अक्षय-कैटरीना की 'सूर्यवंशी' का जलवा बरकरार, तीसरे दिन की कमाई ने तोड़ा रिकॉर्ड

Sooryavanshi: सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी को बीते शुक्रवार रिलीज किया गया. रिलीज होने के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी ने ताबड़तोड़ कमाई की. पहले दिन सूर्यवंशी ने लगभग 26 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं, दूसरे दिन के अंदर फिल्म कमाई के मामले में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई. बात करें तीसरे दिन की तो अनुमान लगया जा रहा है कि आज भी फिल्म 25 से 28 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. गौरतलब है कि लगभग 2 वर्षों तक कोरोना महामारी की वजह से लगी हुई पाबंदियों की वजह से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रही थी. रोहित शेट्टी की फिल्म को आखिरकार थिएटरों में रिलीज होने का जबरदस्त फायदा मिलता हुआ दिख रहा है.

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को देशभर में 4000 से भी ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. वहीं दुनियाभर में यह फिल्म 5200 स्क्रीन पर रिलीज की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक महाराष्ट्र के साथ हरियाणा और पंजाब जैसे राज्यों में अभी थिएटरों पर लगी हुई कुछ पाबंदियों की वजह से फिल्म का कलेक्शन कम रह गया है. हालांकि, उत्तर प्रदेश और दिल्ली जैसे राज्यों में स्क्रीन पर रिलीज होने की वजह से फिल्म को और फायदा मिलने की उम्मीद है.

बॉक्स ऑफिस पर सूर्यवंशी के प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा रहा है कि सूर्यवंशी इंडस्ट्री को महामारी से पहले वाली स्थिति में लगभग 80 फीसदी तक लाने में कामयाब हो गई है. रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में मुख्य भूमिकाओं में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ नजर आ रही हैं. साथ ही अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में कैमियो करते हुए दिखे हैं. 


ये भी देखें: मुंबई में अभिनेत्री रवीना टंडन मुंबई एयरपोर्ट पर हुईं स्‍पॉट, सुजैन खान भी आईं नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com