Sooryavanshi Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' ने 25वें दिन भी दिखाया दम, कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' लगाताार नए रिकॉर्ड स्थापित कर रही है.

Sooryavanshi Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' ने 25वें दिन भी दिखाया दम, कमाए इतने करोड़

Sooryavanshi Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ बॉक्स ऑफिस पर छाए

नई दिल्ली:

Sooryavanshi Box Office Collection Day 25: अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) लगातार बॉक्स ऑफिस पर अपनी धमक बनाए हुए है. हर दिन के साथ इस फिल्म का बिजनेस एक कदम आगे बढ़ रहा है. महामारी के बाद रिलीज हुई फिल्मों में दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार पाने वाली यह पहली बन चुकी है. 'सूर्यवंशी' की कमाई को देखते हुए कहा जा सकता है कि जल्द ही यह 200 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है. कुल मिलाकर अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है.

अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) ने 25वें दिन यानी सोमवार को भी एक करोड़ का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ने इससे पहले रविवार को दम दिखाते हुए 2 करोड़ की बिजनेस किया था. फिल्म की कुल कमाई की बात करें तो इसने 25 दिन में 190 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है.. 'सूर्यवंशी' देशभर में 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है, जबकि वर्ल्डवाइड इसे 5200 स्क्रीन पर रिलीज किया गया है. 

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) की कहानी अक्षय कुमार यानी डीसीपी वीर सूर्यवंशी की है, जो अपनी धुन का पक्का है और वह आतंकवाद के खिलाफ जंग लड़ रहा है. इसी जंग के दौरान उसे एक बड़ी साजिश का पता चलता है और वह देश और मुंबई को बचाने के लिए निकल पड़ता है. उसके इस काम में साथ देते हैं सिंघम अजय देवगन और सिम्बा रणवीर सिंह. इस तरह फिल्म में एक्शन, ड्रामा और उड़ती हुई गाड़ियों के साथ हेलीकॉप्टर पर भी एक्शन सीन नजर आते हैं. रोहित शेट्टी की फिल्म की खासियत होती है ढेर सारे कैरेक्टर और वह सूर्यवंशी में भी हैं. 

Chhorii Movie Review: जानें कैसी है Nushrratt Bharuccha की Horror Movie

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com