कोरोनावायरस के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम, बोले- पूरे परिवार के साथ...

कोरोनावायरस  (Coronavirus) के मद्देनजर गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने खुद को और अपने परिवार को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा है.

कोरोनावायरस के कारण दुबई में फंसे सोनू निगम, बोले- पूरे परिवार के साथ...

सोनू निगम (Sonu Nigam)

खास बातें

  • दुबई में फंसे सोनू निगम
  • कोरोनावायरस के कारण दुबई में फंसे
  • बोले- पूरे परिवार के साथ...
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस  (Coronavirus) के मद्देनजर गायक सोनू निगम (Sonu Nigam) ने खुद को और अपने परिवार को सेल्फ-आइसोलेशन में रखा है. सोनू निगम ने मिड-डे से कहा, "मैं 5 मार्च तक हिमालय में था और फिर मुंबई में मेरा संगीत कार्यक्रम स्थगित हो गया था, इसलिए मैंने 17 मार्च तक दुबई में अपने परिवार के साथ रहने का फैसला किया. जब तक परिस्थिति सामान्य नहीं हो जाती, मुझे इंतजार करना होगा. मैं एकांतवास में नहीं फंसना चाहता और पहले से बोझ तले दबे अधिकारियों पर बोझ नहीं डालना चाहता."

इसके साथ ही सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कोविड-19 (Covid 19) को लेकर बरतने वाले एहतियात की जानकारी भी दी है. उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने पिता और बहन के साथ रहना पसंद करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि दुबई और मुंबई हवाई अड्डों पर विमान में आने-जाने के थोड़े से भूल के कारण मैं संभावित रूप से उनके लिए खतरनाक हो सकता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोनू निगम (Sonu Nigam)  ने कहा, "हम घर में ही रह रहे हैं, निवान (सोनू का बेटा) दुबई में पढ़ रहा है और उसका स्कूल बंद है, इसलिए हमारे पास घर के अंदर बहुत कुछ करने के लिए है. आप तब तक बाहर न जाएं जब तक अति आवश्यक न हो.