सोनी राजदान ने शेयर की बेटी-दामाद की थ्रोबैक फोटोज, बोलीं- भगवान करे आपका...

आलिया भट्ट जल्द ही मां बनेंगी और सोनी राजदान नानी. सोनी राजदान भी नानी बनने का इंतजार बेसब्री से कर रही हैं.

सोनी राजदान ने शेयर की बेटी-दामाद की थ्रोबैक फोटोज, बोलीं- भगवान करे आपका...

सोनी राजदान का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर पेरेंट्स बनने वाले हैं. इस खुशखबरी को आलिया भट्ट ने कल खुद अपनी एक फोटो के साथ फैन्स संग साझा किया था. आलिया भट्ट ने जैसे ही अपनी प्रेगनेंसी अनाउंस की उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. लगभग सभी फिल्मी सितारों ने अपने-अपने तरीके से कपल को उनकी इस नई जर्नी की बधाई दी. आलिया भट्ट जल्द ही मां बनेंगी और सोनी राजदान नानी. सोनी राजदान भी नानी बनने का इंतजार बेसब्री से कर रही हैं. ऐसे में सोनी राजदान ने कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इस पोस्ट में आलिया और रणबीर की कुछ थ्रोबैक फोटोज को उन्होंने शेयर किया है.

सोनी राजदान ने दो फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. दोनों ही तस्वीर रणबीर और आलिया की है. जहां पहली तस्वीर में रणबीर और आलिया एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में दोनों को कार में देखा जा सकता है. इस पोस्ट के साथ सोनी राजदान के कैप्शन को भी खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने लिखा है, "Gratitude ???????? May your tribe increase ❤️". यानी भगवान करे आपका परिवार बढ़े. सोनी राजदान के इस पोस्ट को कुछ ही समय में लाखों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं.

गौरतलब है कि कल आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे अल्ट्रासाउंड करवाती नजर आई थीं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने बताया था कि जल्द ही उनका बेबी आने वाला है. फोटो में रणबीर कपूर भी नजर आए थे. आलिया ने जो फोटो शेयर की थी, उसमें वे बहुत खुश दिखाई दे रही थीं. आलिया भट्ट के इस ऐलान के बाद फैन्स भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com