आंख के बदले आंख का सिद्धांत सारी दुनिया को अंधा कर देगा, ये किसने कहा था, सोनम कपूर तो जवाब नहीं दे सकी थीं आपको पता है उत्तर

कई बार देखने को मिला है कि जनरल नॉलेज को लेकर बॉलीवुड सितारों के हाथ तंग नजर आते हैं. ऐसा ही कुछ सोनम कपूर और अनिल कपूर के एक वीडियो में देखने को मिला, जिसमें सोनम कपूर ने एक सवाल का गलत जवाब दिया और अनिल कपूर भी बगले झांकते नजर आए.

आंख के बदले आंख का सिद्धांत सारी दुनिया को अंधा कर देगा, ये किसने कहा था, सोनम कपूर तो जवाब नहीं दे सकी थीं आपको पता है उत्तर

सोनम कपूर का एक वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

नई दिल्ली:

आंख के बदले आंख का सिद्धांत सारी दुनिया को अंधा कर देगा. ये किसने कहा था. शायद आपने अपने दिमाग के घोड़े दौड़ाने शुरू कर दिए होंगे. बेशक जवाब भी आपको मिल गया होगा. लेकिन बॉलीवुड के कपूर परिवार के पास इसका सही जवाब नहीं है. कपूर परिवार यानी कि यहां बात हो रही है अनिल कपूर और उनकी बेटी सोनम कपूर की. जिनसे इस कोट पर जब सवाल हुआ तो उनका जवाब चौंकाने वाला था. उस शो की क्लिपिंग वायरल होने के बाद यूजर्स भी पापा और बेटी पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Happy Gandhi Jayanti in advance
byu/bombingmoon inBollyBlindsNGossip

रेडिट पर वायरल हो रहा ये वीडियो करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का है. जिसमें सोनम कपूर और अनिल कपूर दोनों साथ आए हैं. इस शो में करण जौहर एक कोट बोलते हैं. ये कोट है, आंख के बदले आंख का सिद्धांत सारी दुनिया को अंधा कर देगा. इसके बाद वो सवाल करते हैं कि ये ये बात किसने कही है. जिसके जवाब में सोनम कपूर कहती हैं रॉबर्ड डी नीरो (हॉलीवुड हीरो). उनका ये जवाब सुनकर करण जौहर हैरान रह जाते हैं. और अनिल कपूर भी हंसने लगते हैं. और, कहते हैं कि शो फिल्मों से जुड़ा है तो बॉलीवुड और हॉलीवुड के नाम ही याद आते हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद फैन्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये डंब नहीं है. ये शायद डंब दिखने की कोशिश कर रहे हैं. असल में ये क्यूट है. आपको बता दें कि रॉबर्ट डी नीरो एक मशहूर हॉलीवुड एक्टर हैं. उनकी पहचान एक वर्सेटाइल एक्टर के रूप में होती है.

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com