Sonam Kapoor ने Mithun Chakraborty के गाने 'जिमी जिमी' पर जमकर किया डांस, देखें Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के सुपरहिट सॉन्ग 'जिमी जिमी' (Jimmy Jimmy) पर डांस कर रही हैं.

Sonam Kapoor ने Mithun Chakraborty के गाने 'जिमी जिमी' पर जमकर किया डांस, देखें Video

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को बी-टाउन की सबसे फैशनेबल एक्ट्रेस में से एक माना जाता है. आए दिन उनके ग्लैमरस फोटोशूट सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना भी काफी पसंद है. एक्ट्रेस इस दौरान अपने इवेंट्स की जानकारियां फैन्स के बीच शेयर करती हैं. अब सोनम कपूर (Sonam Kapoor Dance) ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के सुपरहिट सॉन्ग 'जिमी जिमी' (Jimmy Jimmy) पर डांस कर रही हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का हालांकि यह वीडियो पुराना है, लेकिन उन्होंने अपने दोस्त के बर्थडे पर इसे दोबारा शेयर किया है. सोनम कपूर को वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्लैक पैंट और व्हाइट शर्ट पहना हुआ है और काफी खूबसूरत दिख रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस अपने दोस्तों संग मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के सुपरहिट सॉन्ग 'जिमी जिमी' (Jimmy Jimmy) पर जमकर डांस कर रही हैं. फैन्स उनके इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को आखिरी बार फिल्म 'द जोया फैक्टर' में दुलकर सलमान के अपोजिट देखा गया. सोनम कपूर ने बॉलीवुड में फिल्म सांवरिया से डेब्यू किया. जिसके बाद उन्होंने आई हेट लव स्टोरी, रांझना, दिल्ली-6, नीरजा, प्रेम रतन धन पायो, वीरे दी वेडिंग, नीरजा और रांझणा जैसी फिल्मों में काम किया है. 2016 में नीरजा भनोट की जीवन पर आधारित फिल्म 'नीरजा' के लिए उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का फिल्मफेयर क्रिटिक्स अवार्ड और नेशनल फिल्म अवार्ड भी मिला. फिल्म रांझणा के लिए भी सोनम कपूर को फिल्मफेयर और जी सिने अवॉर्ड मिल चुके हैं.