सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने इस रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, Photo हुईं वायरल

प्रियंका चोपड़ा और सोनम कपूर की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. दोनों एक्ट्रेस रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने इस रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर, Photo हुईं वायरल

सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने इस रोमांटिक अंदाज में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

खास बातें

  • सोनम कपूर और प्रियंका चोपड़ा ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया न्यू ईयर
  • सोनम कपूर ने पति के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो
  • प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शेयर की प्यारी सी फोटो
नई दिल्ली:

देश- दुनिया सभी लोग साल 2021 का अपने- अपने अंदाज मं स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं क्योंकि साल 2020 पूरी दुनिया के लिए बेहद खतरनाक साल रहा.  इस खास अवसर बॉलीलुड सेलेब्स भी अपने फैन्स को खास अंदाज में विश करने में पीछे नहीं हैं. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जो कि इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन में है उन्होंने भी साल 2021 का स्वागत करते हुए बेहद रोमांटिक फोटो शेयर की है. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) जोकि इन दिनों लंदन में है उन्होंने ने भी पति निक जोनस के साथ प्यारी सी फोटो शेयर करते हुए फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी है. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और सोनम कपूर (Sonam Kapoor) की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें दोनों एक्ट्रेस रोमांटिक अंदाज में न्यू ईयर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फोटो शेयर की है जिसमें वह अपने पति को किश करती हुई नजर आ रही हैं वहीं प्रियंका ने निक जोनस से साथ फोटो शेयर की है जिसमें वह स्टाइलिश हैप्पी न्यू ईयर वाला चश्मा लगाए हुआ है. प्रियंका की फोटो में उनका लुक देखने लायक है. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना हुआ है वहीं निक भी ब्लैक टी- शर्ट में नजर आ रहे हैं. 

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फोटो शेयर करते हुए एक प्यारा सा नोट भी भी शेयर किया है. सोनम ने लिखा- मैं साल 2021 के लिए तैयार हूं. आने वाला साल आपके प्यार, परिवार, दोस्तों, काम, ट्रेवल, आध्यात्मिक विकास और बहुत कुछ से भरा होने वाला है. आने वाला समय हमारी जिंदगी का सबसे अच्छा समय हो. वहीं सोनम कपूर की फोटो पर पति आनंद ने कमेंट करते हुए लिखा- चुपके से फोटो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी अपनी और निक की फोटो शेयर करते हुए लिखा- लेट्स गो... सबलोगों को नया साल मुबारक हो ! उम्मीद है कि साल 2021 में सबकुछ बेहतर होगा.