Sona Mohapatra को अमीर खुसरो का कलाम गाने पर सूफी संगठन से मिली धमकी, लगाया वीडियो वल्गर होने का आरोप

सिंगर सोना महापात्रा ने अमीर खुसरो की सूफी रचना 'तोरी सूरत' क्या गाई हंगामा हो गया. सोना ने पुलिस को जानकारी दी है कि मदारिया सूफी फाउंडेशन ने उन्हें धमकाया है.

Sona Mohapatra को अमीर खुसरो का कलाम गाने पर सूफी संगठन से मिली धमकी, लगाया वीडियो वल्गर होने का आरोप

सोना महापात्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी

खास बातें

  • बेबाक अंदाज में रहती हैं सोना महापात्रा
  • सलमान खान पर टिप्पणी के बाद भी मिली थी धमकियां
  • अब 'तोरी सूरत' के लिए मिल रही हैं धमकिया
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने अमीर खुसरो की सूफी रचना 'तोरी सूरत' क्या गाई हंगामा हो गया. सोना ने पुलिस को जानकारी दी है कि मदारिया सूफी फाउंडेशन ने उन्हें धमकाया है और इस गाने को हर जगह से हटाने के लिए कहा है. 'फुकरे' का सुपरहिट'अंबरसरिया' गाना गाने वाली सोना ने इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस को अपने ट्वीट के जरिये दी. उन्होंने मुंबई पुलिस को कई ट्वीट लिखे. उन्होंने पहले ट्वीट में लिखाः 'डियर मुंबई पुलिस, मुझे मदारिया सूफी फाउंडेशन की ओर से एक धमकी भरा नोटिस मिला है जिसमें उन्होंने मुझे अपना सॉन्ग 'तोरी सूरत' को हर माध्यम से हटाने के लिए कहा है. उन्होंने दावा किया है कि वीडियो वल्गर है, इससे सांप्रदायिक तनाव फैल सकता है. मैं जानना चाहती हूं कि आपके विभाग में किसे संपर्क करूं.'

कंगना रनोट के पक्ष में आई उनकी बहन, सोना महापात्रा को कुछ इस अंदाज में लताड़ा

देखें, Video...


सोना ने इसके बाद एक और ट्वीट लिखाः 'सूफी मदारिया फाउंडेशन ने मुझे 'अकसर इस तरह की हरकतें' करने वाली कहा है और बताया है कि उन्हें पांच साल पुराने मेरे एक सूफियाना कलाम 'पिया से नैना' पर भी आपत्ति है और यह इस्लाम का अपमान है. वजहः मैंने ऐसे कपड़े पहने हैं जिसमें से मेरी बॉडी दिखती है और पाश्चातय संगीत का इस्तेमाल किया है.'

सलमान खान की आलोचना करना भारी पड़ा सोना महापात्र को, 'भाई के चमचों' ने बोला हमला


यही नहीं, मुंबई पुलिस के ट्वीटर हैंडल से जवाब मिला कि आप अपना मोबाइल नंबर शेयर करें. वाकई किसी सेलेब्रिटी के लिए इस तरह नंबर शेयर करने के लिए कहना थोड़ा अजीब हो सकता है, वह भी तब जब उसे धमकियां मिल रही हों.
इस पर सोना ने जवाब दियाः 'शुक्रिया. आपसे अनुरोध है कि मुझे पुलिस का ईमेल आई दे दो ताकि मैं अपने धमकी भरे मेल और मेरा जवाब आपको भेज सकूं. मुझे अपना फोन नंबर शेयर करने में कोई दिक्कत नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर थोड़ा ठीक नहीं है.' इसके बाद उन्होंने मुंबई पुलिस कमिश्नर को भी ट्वीट लिखा है. हालांकि इसके बाद वे पुलिस स्टेशन भी गईं. 
सोना माहपात्रा को इस तरह की धमकियां उस समय भी मिली थीं जब सलमान खान विवाद पर उन्होंने अपनी बेबाक राय रखी थी. हालांकि उन्होंने ट्वीटर पर खुलकर अपनी बात कही है, और 'तोरी सूरत' गाने का लिंक भी पोस्ट किया है. 

VIDEO: गाना गाने पर गायिका को मिला धमकी भरा ईमेल...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com