विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 19, 2020

फैजल सिद्दीकी के वीडियो पर भड़कीं सोना महापात्रा, सलमान खान पर भी साधा निशाना- Tweet हुआ वायरल

फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) के वीडियो को लेकर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) भी भड़कीं. इतना ही नहीं, उन्होंने फैजल सिद्दीकी को फटकार लगाते हुए बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को भी आड़े हाथों लिया है.

Read Time: 3 mins
फैजल सिद्दीकी के वीडियो पर भड़कीं सोना महापात्रा, सलमान खान पर भी साधा निशाना- Tweet हुआ वायरल
फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) पर भड़कीं सोना महापात्रा, सलमान खान (Salman Khan) को भी लिया आड़े हाथ
नई दिल्ली:

टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी (Faizal Siddiqui) इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर विवादों में घर गए हैं. टिकटॉकर फैजल सिद्दीकी पर उनके एक वीडियो के लिए एसिड अटैक को बढ़ावा देने का आरोप लगा है. इस वीडियो को लेकर उन पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) भी भड़की नजर आईं. इतना ही नहीं, उन्होंने फैजल सिद्दीकी को फटकार लगाते हुए बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को भी आड़े हाथों लिया है. सोना महापात्रा ने इस संबंध में ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है. हम सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए हैं. 

सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. सिंगर सोना महापात्रा ने फैजल सिद्दीकी के वीडियो पर आपत्ति जताते हुए लिखा, "वीडियो को जोड़ने से पहले और उसके बाद कुछ नहीं है. आप इस व्यक्ति का बचाव कर रही हैं और इसे सही ठहरा रही हैं. महिलाओं का अपमान हमारी संस्कृति में आम बात है. हम सलमान खान (Salman Khan) की उस कहानी के साथ बड़े हुए हैं, जिसमें अपनी गर्लफ्रेंड्स के सिर पर पूरी पब्लिक के सामने ही बोतल मार देते थे. फिर भी वह देश के सबसे बड़े स्टार हैं? इसे रोकने की जरूरत है."

बता दें कि सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) अपने विचारों के लिए खूब जानी जाती हैं. वह अकसर सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपने विचार पेश करती हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने मीटू अभियान के तहत बॉलीवुड सिंगर अनु मलिक को भी निशाने पर लिया था. वहीं, फैजल सिद्दीकी की बात करें तो वह अपने वीडियो में एक लड़की पर लिक्विड फेंकते हैं, जिसके
बाद लड़की के चेहरे का रंग बदल जाता है. इस वीडियो को लेकर फैजल सिद्दीकी का काफी विरोध किया गया. राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र डीजीपी को इसकी जानकारी देते हुए इस पर संज्ञान लेने के लिए भी कहा है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सांवले रंग की वजह से बचपन में खूब सुने ताने, फिर यूं बनाई बॉलीवुड में पहचान, आज नेटवर्थ है 130 करोड़ से ज्यादा
फैजल सिद्दीकी के वीडियो पर भड़कीं सोना महापात्रा, सलमान खान पर भी साधा निशाना- Tweet हुआ वायरल
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;