कपिल देव ने पहने ऐसे कपड़े, बॉलीवुड एक्टर बोला- रणवीर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं...

रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड एक्टर ने कपिल देव (Kapil Dev) को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की बायोपिक में काम करने की सलाह दे डाली है.

कपिल देव ने पहने ऐसे कपड़े, बॉलीवुड एक्टर बोला- रणवीर की बायोपिक पर काम कर रहे हैं...

कपिल देव (Kapil Dev) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कपिल देव की फोटो हुई वायरल
  • एक्टर शारिब हाशमी ने किया खुलासा
  • फैन्स पोस्ट पर खूब कर रहे हैं कमेंट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' अगले साल रिलीज होगी. लेकिन अभी से रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म का हर तरफ बोलबाला है. हाल ही में 'स्लमडॉग मिलियनेयर (Slumdog Millionaire)' एक्टर शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. शारिब हाशमी ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा, 'कपिल (Kapil Dev) सर रणवीर सिंह की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं.' शारिब के इस पोस्ट पर फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. 

वीकेंड पर भी काम करती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, वायरल हुआ VIDEO

शारिब (Sharib Hashmi) की इस पोस्ट पर एक्टर रितेश देशमुख ने भी रिएक्ट किया है. क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) की वायरल हो रही इस फोटो में उन्होंने एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की तरह बिल्कुल अतरंगी अंदाज में कपड़े पहने हैं. जिसे लेकर शारिब हाशमी ने मजाकिया लहजे में रणवीर की बायोपिक बनाने की बात कही है.

कपिल शर्मा ने 'चक दे' सिंगर को घेरा, बोले- शेर जैसी आवाज है क्योंकि शादी...देखें VIDEO

बता दें एक्टर रणवीर सिंह डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के साथ देश के पहले वर्ल्ड कप की कहानी को बड़े पर्दे पर उतार रहे हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) की भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी. 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म के जरिए भारतीय क्रिकेट टीम के पहला वर्ल्ड कप जीतने के संघर्ष और उसकी कहानी को दिखाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...