इस लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर किया धांसू डांस, लोग बोले- बहुत आगे जाओगी...देखें Video

इस वीडियो में झुग्गी में रहने वाली एक लड़की 'सेकंड हैंड जवानी' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है. उसके डांस को देखकर लोग हैरान हैं और बच्ची की तारीफ करते नहीं थक रहे.

इस लड़की ने स्कूल ड्रेस पहन ‘सेकंड हैंड जवानी’ गाने पर किया धांसू डांस, लोग बोले- बहुत आगे जाओगी...देखें Video

इस लड़की का डांस देख इम्प्रेस हो रहे लोग

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया टैलेंट का भंडार है. अगर ढूंढा जाए तो यहां एक से बढ़कर एक टैलेंट मिल जाएंगे. आपने अब तक डांस और गाने के न जाने कितने ही वायरल वीडियो देखे होंगे. ऐसे में हम भी आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे. हम जो वीडियो आपके लिए लेकर आए हैं, उसमें एक बच्ची को जबरदस्त डांस करते हुए देखा जा रहा है. बच्ची का डांस देखने के बाद लोग हैरान हैं और जमकर उसके टैलेंट की तारीफ कर रहे हैं.

उर्वशी सोलंकी नाम के इंस्टा पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटी बच्ची स्कूल ड्रेस पहन फिल्म ‘कॉकटेल' के गाने 'सेकंड हैंड जवानी' पर बड़े ही शानदार अंदाज में डांस कर रही है. वीडियो में लड़की के कमाल के डांस स्टेप्स देखने लायक हैं. हालांकि वीडियो के अंत में लड़की अपने स्टेप्स थोड़े भूल जाती है, लेकिन जिस खूबसूरती से वह डांस कर रही है, उसे देख लोग काफी इम्प्रेस हो रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स की भी प्रतिक्रियाएं इस वीडियो पर जमकर देखने को मिल रही हैं. वीडियो को 6 लाख से भी अधिक लाइक्स आए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘टैलेंट कहीं भी मिल सकता है', तो एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘बहुत अच्छा डांस किया बाबू आपने'. एक और लिखते हैं, ‘कोशिश करते रहो. बहुत आगे जाओगी'. लोग कमेंट्स के अलावा दिल और फायर इमोजी के साथ भी वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी देखें: Sriti Jha और Shabir Ahluwalia से खास बातचीत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com